इस मशहूर सुपरस्टार ने लगाई विक्की-कैटरीना के रिश्ते पर मुहर! VIDEO देख फैंस हुए खुश
इस मशहूर सुपरस्टार ने लगाई विक्की-कैटरीना के रिश्ते पर मुहर! VIDEO देख फैंस हुए खुश
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ एवं एक्टर विक्की कौशल की शादी की खबरों ने बहुत तूल पकड़ा हुआ है। मगर अफेयर से लेकर शादी तक, इन खबरों के आने के बाद भी अभी तक ना विक्की ने और ना ही कैटरीना ने उनके रिलेशनशिप की कंफर्मेशन दी है। हालांकि कपल के नजदीकी सूत्र एवं उनके फ्रेंड जाने-अनजाने में दोनों का रिश्ता कंफर्म कर चुके हैं। हाल ही में आयुष्मान खुराना ने विक्की-कैटरीना के रिलेशनशिप पर अप्रत्यक्ष तौर पर अपनी मुहर लगा दी है। 

दरअसल, आयुष्मान अपनी आगामी मूवी 'चंडीगढ़ करे आश‍िकी' के प्रमोशन के लिए पहुंचे हुए थे। इंटरव्यू के बीच में आरजे सिद्धार्थ कनन ने उनसे तथा वाणी कपूर से पूछा- यदि आपको जिंदगी में इन अभिनेत्रियों के साथ आश‍िकी का अवसर मिले तो आप उन्हें किस प्रकार की डेट पर ले जाएंगे। फिर सिद्धार्थ कनन कैटरीना कैफ का नाम लेते हैं। 

वही इसपर वाणी बोलती हैं 'हॉटेस्ट' तथा आयुष्मान वाणी की हां में हां मिलाते हैं तथा अपने बोलने के लिए सही शब्द सोचने लगते हैं। आरजे उनसे बोलते हैं- बहुत सोच रहे हो यार, किसी और के साथ डेट पर चली जाएगी। इसपर आयुष्मान का उत्तर आता है- वो जा चुकी है पहले से ही। फिर आरजे सिद्धार्थ के प्रश्न का उत्तर देते हुए अभिनेता ने कहा- मैं उनकी भांति डांस नहीं कर सकता हूं। लेकिन हां विक्की पंजाबी है ना तो मैं पक्का हूं कि कोई पंजाबी कनेक्ट अवश्य होगा। आयुष्मान खुराना की यह लाइन, विक्की एवं कैटरीना के रिलेशनशिप की लुका-छिपी को कहीं ना कहीं स्पष्ट उजागर कर रही है। 

बॉलीवुड से दुरी बनाने पर बोले हरीश पटेल- लोग समझे रहे है कि मैं मर गया हूँ...

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा अंग्रेजी गाने पर माधुरी का देशी डांस

तलाक की ख़बरों के बीच प्र‍ियंका चोपड़ा ने उड़ाया पति निक जोनस का मजाक, बोली- उम्र में 10 साल का...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -