दीवाली के बाद मुंबई में शिफ्ट होंगी बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री
दीवाली के बाद मुंबई में शिफ्ट होंगी बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री संजना सांघी ने हाल ही में मुंबई में नया घर लिया है। संजना सांघी ने दीपावली के पश्चात् नए घर में शिफ्ट होने का निर्णय लिया है। संजना का कहना है कि वह दीपावली से पहले ही शिफ्ट होना चाहती थीं मगर घर में फिनिशिंग का काम शेष था जिसे पूरा होने में वक़्त लग गया। अब वह दीपावली के पश्चात् नए घर में शिफ्ट होंगी। संजना अपने नए घर को लेकर बहुत उत्साहित तथा खुश हैं।

वही संजना का कहना है कि नए घर में शिफ्ट होना खास हो जाता है विशेष रूप से तब जब आप उसी शहर में काम को लेकर बहुत वक़्त से रह रहे हों। अभिनेत्री संजना सांघी बहुत वक़्त से दिल्ली एवं मुंबई के बीच चक्कर काटती रहती हैं। संजना का कहना है कि वह ग्रेजुएशन के पश्चात् से मुंबई में रह रही हैं मगर अब उनके पास एक ऐसी जगह है जिसे वह अपना घर बोल सकती हैं। 

वही संजना का कहना है कि हम जिस प्रकार की वर्क लाइफ जीते हैं उसमें अपना घर होना बेहद आवश्यक हो जाता है। पूरे दिन काम के पश्चात् अपने घर का सुकून बहुत कठिनाई से मिलता है। साथ ही संजना सांघी ने कहा कि उनके घर में इतने कमरे हैं कि यदि उनके माता-पिता या कोई और आता है तो वह आराम से रह सकता है। संजना नए घर में शिफ्ट होने को लेकर बहुत उत्साहित हैं। संजना ने कहा कि दो वर्ष पश्चात् इस शहर में एक जगह होगी जिसे मैं अपना घर कह सकूंगी।  

दिवाली पर सोनम कपूर ने बनाए लड्डू, सोनाक्षी सिन्हा ने कह डाली ये बात

दिवाली पर ट्रेडिशनल अवतार में नजर आए बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

सर्जरी के कारण ट्रोल हुई कैटरीना कैफ, बदले लुक को देख यूजर्स ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -