बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस को मिली थी ब्रेस्ट सर्जरी कराने की सलाह, खुद किया ये बड़ा खुलासा
बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस को मिली थी ब्रेस्ट सर्जरी कराने की सलाह, खुद किया ये बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने प्रशंसकों के साथ आए दिन अपनी जिंदगी से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती हैं। एक बार तो उन्होंने एक ऐसी बात कह दी थी कि हर किसी के कान खड़े हो गए थे। दीपिका (Deepika Padukone) ने बताया था कि उन्हें 18 की आयु में बॉडी सर्जरी (ब्रेस्ट इंप्लांट सर्जरी) करने की सलाह दी गई थी। उन्होंने  (Deepika Padukone) कहा था कि सिनेमा जगत में काफी कुछ सीखा है, बहुत कुछ झेला है। उन्होंने बताया कि एक वक़्त पर उन्हें ब्रेस्ट इंप्लांट के लिए सलाह दी गई थी। मगर उन्होंने इस सलाह को नहीं माना। 

दीपिका (Deepika Padukone) ने बताया कि उन्हें शाहरुख खान (Shahrukh khan) ने भी एक सलाह दी थी। शाहरुख खान (Shahrukh khan) ने उनसे बोला था कि वो हमेशा उसके साथ काम करें, जिसे वो जानती हैं। उन लोगों के साथ काम करने से आपको बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। साथ ही आप उनके साथ मेमोरीज भी बनाएंगे। दीपिका ने कहा कि शाहरुख की ये सलाह उनके बहुत काम आई है।

वही बात यदि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वर्कफ्रंट की करें तो दीपिका जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में दिखाई देगी। इस फिल्म में दीपिका के साथ शाहरुख खान (Shahrukh khan), सलमान खान, जॉन अब्राहिम, डिंपल कपाड़िया, ऋतिक रोशन, आशुतोष राणा जैसे कई बड़े और दिग्गज स्टार्स दिखाई देंगे। दीपिका पादुकोण की ये फिल्म एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। प्रशंसकों को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। उनकी ये फिल्म इसी वर्ष रिलीज होगी।

10 वर्ष की हुई अक्षय की लाडली, पिता ने शेयर की दिल जीत लेने वाली वीडियो

बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती नजर आ रही है Chup

बेहद ही फूडी है शाहरुख़ खान का ये बेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -