इस बॉलीवुड अभिनेत्री की सम्पत्ति हुई कुर्क
इस बॉलीवुड अभिनेत्री की सम्पत्ति हुई कुर्क
Share:

साल 2016 में ठाणे पुलिस ने कई करोड़ रुपये का कारोबार करने वाले एक मादक पदार्थ गिरोह का पर्दाफाश किया था, जिसमें मुख्य आरोपियों में विक्की गोस्वामी और ममता कुलकर्णी मुख्य आरोपी है. एनडीपीएस की विशेष अदालत ने इस मामले में ममता कुलकर्णी के हाजिर नहीं होने के बाद  अभिनेत्री के मुंबई के अलग-अलग इलाकों में बने तीन आलीशान फ्लैट्स को कुर्क करने का आदेश दिया है. 

बता दें कि यह मामला अप्रैल 2016 में महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में स्थित एवान लाइफसाइंसेज लिमिटेड के परिसर में छापेमारी की थी, जिसमें करीब 2,000 करोड़ रुपये के मूल्य वाली 18.5 टन इफेड्रिन जब्त की गयी, जिसके बाद इस मादक पदार्थ गिरोह का भंडाफोड़ हुआ था. ममता कुलकर्णी को दो साल पहले मादक द्रव्य कारोबारी विक्की गोस्वामी से जुड़े इस मामले में मुख्य आरोपी बनाया गया था. सूत्रों कि माने तो पुलिस ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी के प्रत्यर्पण की कोशिश करेगी. 

सूत्रों के अनुसार मादक पदार्थ गिरोह का पता लगाने से ठीक पहले, एवान लाइफसाइंसेस परिसर में 100 किलोग्राम इफेड्रिन बनाया गया था और हवाई मार्ग से केन्या भेजा गया था. अदालत ने 2,000 करोड़ रुपये के मादक पदार्थ से जुड़े मामले में पेश नहीं होने के बाद कुलकर्णी को भगोड़ा घोषित कर दिया. बताया जाता है कि कुलकर्णी और गोस्वामी के बीच रिश्ता है और वे इस समय अफ्रीका में केन्या में रह रहे हैं.

दूल्हे को गिफ्ट में मौत भेजने वाला मास्टरमाइंड गिरफ्तार

जल थेरेपी करने वाला ढोंगी गिरफ्तार

बिहार पुलिस की बड़ी कामयाबी

दो छात्राओं ने लगया मौत को गले, वजह साफ़ नहीं

पोर्न बंद करने के लिए मंत्री ने दिया ये तर्क

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -