'बिग बॉस 16' में नजर आएगा बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, रेप ने बर्बाद कर दिया था करियर
'बिग बॉस 16' में नजर आएगा बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, रेप ने बर्बाद कर दिया था करियर
Share:

टेलीविज़न जगत के सबसे चर्चित एवं विवादित शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) जल्द ही आरम्भ होने वाला है। इसके लिए अब सितारों को आमंत्रण भेजा जा रहा है। अब तक कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं तथा उनमें से एक नाम ऐसा भी है, जिसका करियर एक इल्जाम के चलते बर्बाद हो गया तथा अब वो अभिनेता एक बार फिर टेलीविज़न पर दिखाई देगा तथा उसका नाम है शाइनी अहूजा (Shiney Ahuja)। 

'बिग बस 16' (Bigg Boss 16) जल्द ही टेलीविज़न पर वापसी करने की तैयारी में है। शो के निर्माताओं ने इस बार के सीजन के लिए स्टार्स को अप्रोच करना आरम्भ कर रहे हैं। हाल ही में खबर सामने आई थी कि जानेमाने यूट्यूबर आशीष चंचलानी को 'बिग बॉस 16' में हिस्सा लेने का ऑफर भेजा है। इसके अतिरिक्त शो के निर्माताओं ने बॉलीवुड अभिनेता शाइनी अहूजा (Shiney Ahuja) को भी आमंत्रण भेजा गया है।

प्राप्त एक रिपोर्ट की मानें तो फिलहाल शाइनी अहूजा और 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के निर्माताओं के बीच बातचीत चल रही है। यदि सब ठीक रहा तो शाइनी अहूजा (Shiney Ahuja) 'बिग बॉस 16' में दिखाई देंगे। हालांकि अब तक शाइनी अहूजा ने इस खबर को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। आपको बता दें, शाइनी कई बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं। कंगना रनौत के शुरुआती करियर में शाइनी उनकी कई फिल्मों के हीरो भी बने थे। शाइनी अहूजा (Shiney Ahuja) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके करियर की अहम फिल्में- 'भूलभुलैया', 'गैंग्सटर', 'लम्हें' और 'वैलकम बैक' रही है। 

इस शख्स ने उड़ाए सबके होश, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

ब्लैक मोनोकनी पहन जेनिफर विंगेट ने लगाई पूल में आग, देखकर फैंस हुए मदहोश

'ना कश्मीरा शाह, ना सुनीता...' बल्कि इस कारण हुई थी कृष्णा-गोविंदा में लड़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -