फोटोग्राफर्स से परेशान हुई ये मशहूर हसीना, मुश्किल हुआ घर से बाहर निकलना
फोटोग्राफर्स से परेशान हुई ये मशहूर हसीना, मुश्किल हुआ घर से बाहर निकलना
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश अपने चुलबुले अंदाज को लेकर बहुत मशहूर हैं। 'खतरों के खिलाड़ी' एवं 'बिग बॉस' के बाद तेजस्वी की पॉपुलैरिटी बहुत तेजी से बढ़ी है। तेजस्वी प्रकाश के वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहे हैं। ऐसे में इंटरनेट सेंसेशन बनीं तेजस्वी प्रकाश को स्पॉट करने के लिए पैपराजी 24 घंटे उनके घर के बाहर उपस्थित नजर आ रहे हैं।

वही जैसे ही तेजस्वी प्रकाश अपने घर से निकलती है या फिर शूटिंग करके वापस लौटती है तो जब तक ये अपने घर में नहीं घुस जाती तथा घर का दरवाजा बंद नहीं हो जाता तब तक कैमरे उन्हें रिकॉर्ड ही करते रहते हैं। बीते कई दिनों से तेजस्वी के ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं जहां वो घर से कहीं आने-जाने में असहज महसूस करती नजर आ रही हैं। इस असहजता की वजह हैं उनके घर के बाहर उपस्थित पैपराजी। तेजस्वी इन वीडियो में पैपराजी से परेशान नजर आती हैं मगर फिर वो मुस्कुराती हुई उन्हें ऐसे करने से इंकार करती हैं साथ ही वो रुक कर भी पोज देने से कतराती नजर आती हैं। 

वही ऐसे में अब तेजस्वी ने घर से बाहर डेरा जमाए बैठे इन पैप्स से गुजारिश करते हुए बताया है कि वो ऐसा ना करें। तेजस्वी ने कहा, "प्लीज मैं आप लोगों से निवेदन करती हूं कि आप लोग मेरे घर के बाहर मत आइए।" तेजस्वी ने जिस स्टाइल में ये गुजारिश की है उससे स्पष्ट है कि वो इन पैपराजी की वजह से घर से निकलने में समस्या तथा असहज महसूस करती हैं। 

अर्जुन बिजलानी ने बताया अपना 'शॉकिंग सीक्रेट', सुनकर हर किसी के उड़ गए होश

सबके सामने फटी मुनव्वर फारूकी की पैंट, वीडियो देख चौंके फैंस

इस मशहूर एक्टर ने खुलेआम किया अर्चना पूरन सिंह से अपने प्यार का इजहार, देखकर नहीं होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -