पति को लेकर इस मशहूर हसीना ने खोला हैरतंअगेज राज, बोली- 'एक नहीं कई महिलाओं के साथ गुजार चूका है रात'
पति को लेकर इस मशहूर हसीना ने खोला हैरतंअगेज राज, बोली- 'एक नहीं कई महिलाओं के साथ गुजार चूका है रात'
Share:

चर्चित रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) की वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने शो में जब से एंट्री की है, वो अपने बर्ताव के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। कुछ दिन पहले मंदाना अपने गुस्से के कारण शो छोड़कर चली गई थीं, मगर फिर से वापस आकर उन्होंने सभी को हैरान कर दिया था। मंदाना ने अब लॉक अप में अपने पूर्व पति को लेकर बड़ा रहस्य खोला है, जिसकी प्रत्येक ओर चर्चा हो रही है। दरअसल, अजमा फल्लाह मंदाना से उनके बॉयफ्रेंड के बारे में पूछती हैं तो मंदाना ब्लश करने लगती हैं तथा बोलती हैं- नो कमेंट्स। इसपर अजमा अपने बारे में बात करते हुए बोलती हैं कि वो अभी 23 वर्ष की हैं तथा 26-27 वर्ष की होने पर वो शादी कर लेंगी। अजमा की बात पर मंदाना बोलती हैं कि उन्होंने भी 27 वर्ष की आयु में शादी की थी।

वही अपनी प्रेम कहानी का जिक्र करते हुए मंदाना ने कहा- हमने ढाई वर्ष तक एक दूसरे को डेट करने के बाद सगाई की थी। सगाई के 7-8 माह के बाद हमने शादी कर ली थी। हमारी शादी कोर्ट मैरिज थी। आगे बताते हुए मंदाना ने कहा- हम 8 महीनों तक एक दूसरे के साथ रहे तथा फिर चीजें ठीक नहीं रहीं। हम 4 वर्ष तक अलग रहे तथा कुछ वक़्त पहले 2021 में हमने तलाक ले लिया। वो ऐसे बताता था कि जैसे मैं हूं ही नहीं। मंदाना ने अजमा को अपने पूर्व पति गौरव गुप्ता के बारे में बताया- इन 4 वर्षों में, वो उन सभी के साथ सोया है, जिन्हें मैं जानती थी। इसपर अजमा कहती हैं कि क्या वो उनके दोस्तों के साथ भी सोया है। इसपर मंदाना ने जवाब दिया कि उनके दोस्त नहीं हैं। 

वही मंदाना ने अपने ससुरालवालों के बारे में बात करते हुए बोला कि पहले जब वो शूटिंग पर जाती थीं तो उनके बॉयफ्रेंड की मां उनके लिए फूल भेजती थी, कॉफी, स्पा, शॉपिंग पर साथ जाती थीं। साथ में पार्टीज भी करती थीं तथा स्वयं को बहुत ओपन माइंडेड बोलती थी। मंदाना ने आगे कहा कि बाद में वो उन्हें किसी से बात करने पर भी रोकती थीं। यदि मंदाना कहीं अकेले जाती थीं तो वो फ़ोन करके पता करवाती थीं कि मंदाना वहां पहुंची हैं या नहीं। मंदाना ने बोला कि अचानक उनके ससुरालवाले उनसे बोलते थे कि सलवार कमीज पहनो, मंदिर के सामने बैठो। मंदाना की इस बात को सुनकर हर कोई हैरान है। मंदाना ने यह भी कहा कि उनका पूर्व पति उन्हें तलाक नहीं देना चाहता था तथा ये बहुत लंबी कहानी है। इसलिए इसे वो शो में स्वयं को सुरक्षित करने के लिए रिवील करेंगी। 

VIDEO! सलमान खान करेंगे भारती-हर्ष के बच्चे को लॉन्च, खुद किया ये ऐलान

एक दूजे के होंगे अनुज-अनुपमा, वनराज शाह को बर्बाद करेगी मालविका

स्वर्ण मंदिर पहुंचा ये मशहूर स्टार, शेयर की ये जबरदस्त तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -