कैमरे के सामने ही इस मशहूर अभिनेत्री ने पहनें कपड़े, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग
कैमरे के सामने ही इस मशहूर अभिनेत्री ने पहनें कपड़े, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद ने जब से बिग बॉस में एंट्री की तब से वो आए दिन सुर्ख़ियों में रहने लगी है। अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। अभिनेत्री का अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। एक बार फिर उन्होंने अपने कातिलाना अवतार से सोशल मीडिया पर आग लगाई है।  

उर्फी जावेद यूं तो अपनी कातिलाना अदाओं से प्रशंसकों को मदहोश करती रहती हैं मगर इस बार वो नागिन बनकर कैटवॉक करती दिखाई दे रही हैं। उर्फी ने खूबसूरत सी ड्रेस पहनी हुई है तथा वो हर बार की भांति जबरदस्त लग रही हैं। उन्होंने कैप्शन में स्वयं अपने लुक को नागिन से तुलना की है। जिसे देखकर लग रहा है कि हो सकता है वो आने वाले वक़्त में नागिन के तौर पर दिखाई दिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urfi (@urf7i)

वही एकता कपूर के लोकप्रिय सीरियल नागिन 6 की प्रशंसक बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। अभी सस्पेंस बाकी है कि शो में नागिन के किरदार में उन्होंने किस-किस को चुना है। इस बीच उर्फी जावेद ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह सीक्वेंस, स्टोन्स वाले आउटफिट्स पहने हैं। उर्फी ने कैप्शन में लिखा है। अंतिम तक वीडियो देखें एवं पूरा लुक देखें। इस लुक से मुझे नागिन जैसा महसूस हो रहा है। वही उर्फी जावेद मनोरंजन जगत में अपनी जगह बना रही हैं। रीसेंटली उन्हें बिग बॉस ओटीटी से लोकप्रियता प्राप्त हुई। उन्हें अक्सर उनके आउटफिट्स के लिए भी ट्रोल किया जाता है। 

इंडियाज गॉट टैलेंट में जज बनी नजर आएंगी किरण खेर

इंदौर: एक्टिवा चुराती लड़की CCTV में कैद

छठ पूजा पर साड़ी पहने बहुत खूबसूरत नजर आईं मोनालिसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -