बिना हेलमेट बाइक राइड पर निकल पड़ी ये मशहूर एक्ट्रेस, देखकर भड़के लोग
बिना हेलमेट बाइक राइड पर निकल पड़ी ये मशहूर एक्ट्रेस, देखकर भड़के लोग
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह बाइक राइड करती दिखाई दे रही हैं। वह मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी हैं तथा उनके सर मोटरसाइकिल चला रहे हैं। राखी सावंत बिना हेलमेट पहने मोटरसाइकिल पर बैठी हैं तथा उन्होंने मेकअप नहीं किया हुआ है। नो मेकअप लुक और हेलमेट नहीं लगाने के लिए राखी सावंत को खूब ट्रोल किया गया है। कमेंट सेक्शन में लोगों ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

राखी सावंत ने बाइक राइड का ये वीडियो स्वयं अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। राखी सावंत ने इस वीडियो को कैप्शन में लिखा, 'आज सुबह मैं जिम गई, जिम बंद थी तो मैं अपने किक बॉक्सिंग वाले सर राजू दास के साथ कॉफी पीने चली गई।' राखी सावंत ने वीडियो में बताया, 'आज संडे है तो मैं जिम में जल्दी आ गई। तो मैं 6 बजे आ गई तथा आज मेरे किक बॉक्सिंग वाले जो सर हैं उनके साथ कॉफी पीने जा रही हूं मैं। क्योंकि मेरे पास आधा घंटा और है। बाइक राइड की बात ही कुछ अलग है।' फिर पोस्ट में उन्होंने दूसरा वीडियो साझा किया है जिसमें वह अपने कोच के साथ कॉफी पीती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो पर कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने लिखा, 'सर्जरी करवाकर चेहरे का नूर भी चला गया।' एक अन्य शख्स ने कमेंट किया, 'बस एक यही काम बचा था। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह कमेंट कर राखी को जमकर लताड़ लगाई है।

इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही है तेजस्वी प्रकाश, मशहूर एक्टर संग शेयर किया पोस्टर

एक दूसरे से भिड़ी रुपाली गांगुली और राखी सावंत, 'थर्ड ग्रेड' बोलकर उछाला खूब कीचड़

रामायण के साथ है 'लाल सिंह चड्ढा' का कनेक्शन, बिग बी के सामने आमिर खान ने किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -