आत्महत्या करना चाहती थी ये मशहूर अदाकारा, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश
आत्महत्या करना चाहती थी ये मशहूर अदाकारा, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा एवं बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी जैस्मिन भसीन आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। जैस्मिन का जन्म 28 जून 1990 को हुआ था। टेलीविज़न जगत में उन्हें सीरियल 'दिल से दिल तक' से पहचान प्राप्त हुई। इस शो में उनके सह-कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला एवं रश्मि देसाई थे। तत्पश्चत, जैस्मिन को बिग बॉस 14 में देखा गया था।

इस शो में जैस्मिन भसीन एवं अली गोनी के अफेयर का खुलासा तो हुआ ही, साथ ही जैस्मिन ने अपनी जिंदगी के डार्क फेज के बारे में भी बताया था। जैस्मिन भसीन ने बिग बॉस के घर में खुलासा किया था कि एक वक़्त ऐसा था जब वह खुदखुशी करना चाहती थीं। जैस्मिन भसीन ने कहा था कि अपने करियर के आरम्भ में कई जगह से रिजेक्ट होने के बाद उन्हें आत्महत्या करने के ख्याल आने लगे थे। उन्होंने बोला था कि उन्हें लगता था उनमें कई खामियां हैं। बिग बॉस से बाहर आने के बाद जैस्मिन भसीन ने एक इंटरव्यू में इसपर खुलकर चर्चा की थी।

इंटरव्यू में जैस्मिन ने बोला था, ''मैं बहुत समय पहले अपनी जिंदगी के डार्क फेज में थी। जब मैं मुंबई आई थी तथा संघर्ष कर रही थी। वो लड़ाई मेरी स्वयं के साथ थी, क्योंकि कहीं ना कहीं मैं स्वयं से अपना आत्मविश्वास खो रही थी। मुझे लगता था मेरे भीतर खामियां हैं। मेरी त्वचा में खामी हैं। मैं अच्छी नहीं दिखती हूं तभी मुझे हर रोज रिजेक्शन का सामना करना पड़ता है।'' आगे जैस्मिन ने बताया था, ''मेरे लिए सीखने वाली बात ये रही कि आपको सबसे पहले स्वयं के साथ यह जंग समाप्त करनी होगी। आपको जैसे आप हैं वैसे स्वयं को कबूल करना होगा। आपको अपनी खामियों को स्वीकार करना होगा, क्योंकि आपकी खामियां ही आपको दूसरों से अलग बनाती हैं। नहीं तो हम सभी एक खिलौने में दुकान में रखीं गुड़िया के जैसे लगेंगे।'' उन्होंने बोला, ''जब तक आप स्वयं को लेकर आत्म्विश्वास महसूस करेंगे तथा फैसला करेंगे कि मुझे ये चाहिए तथा मैं इसे पाने का पूरा प्रयास करुंगी, अपना 100 प्रतिशत दूंगी, जिससे मुझे गिल्टी महसूस ना हो कि मैंने प्रयास नहीं किया, तब तक कोई भी आपको नहीं रोक सकता।''

एक्टर नहीं बनना चाहता था ये स्टार लेकिन आज करता है इंडस्ट्री पर राज

रागिनी खन्ना ने शेयर किया अपना फिटनेस सीक्रेट, बताया कैसे रहती हैं इतना चुस्त और दुरुस्त

कैंसर अवेयरनेस इवेंट में इस लुक को कैरी कर पहुंची राखी...ट्रोलर्स ने लगा डाली क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -