इस मशहूर एक्ट्रेस ने भूकंप को बता दिया एक्साइटिंग, वीडियो देख भड़के लोग
इस मशहूर एक्ट्रेस ने भूकंप को बता दिया एक्साइटिंग, वीडियो देख भड़के लोग
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) उनके एक वीडियो के कारण बहुत ट्रोल हो रही है। दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं तथा अक्सर अपनी बात रखती हैं। ऐसे में जब हाल ही में देश के कुछ भाग में भूकंप के झटके महसूस किए थे तो दिव्यांका त्रिपाठी ने भी उस पर प्रतिक्रिया की। दिव्यांका ने एक वीडियो साझा कर भूकंप को एक्साइटिंग बताया, जिसके कारण वो बहुत ट्रोल हुईं।

दिव्यांका ने भूकंप के समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था। इंस्टा स्टोरी पर दिव्यांका ने जो वीडियो साझा किया था, उस में कह रही है- 'ये बहुत रोमांचक है क्योंकि मैं अपनी जिंदगी का पहला भूकंप महसूस कर रही हूं। मैं इस समय चंड़ीगढ़ में हूं तथा यहां गली मोहल्ले से सब लोग नीचे आ गए हैं। ये एक्साइटिंग है, अभी के लिए, जब तक ज्यादा नहीं होता।'

वही कुछ ही देर में दिव्यांका का ये वीडियो वायरल हो गया है, जिसके पश्चात् उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने दिव्यांका का दिमाग का उपयोग करने के लिए कहा तो किसी ने कहा कि पैसा इंसान को पागल कर देता है। वहीं ऐसे कई कमेंट्स दिव्याकां के लिए किए गए। बता दें कि मंगलवार को उत्तर भारत में 6.6 तीव्रता वाला भूकंप आया था, जिसके झटके दिल्ली के आस-पास कुछ सेकेंड्स तक महसूस किए गए। भूकंप के झटकों के समय कई लोग अपने घरों एवं बिल्डिंग्स से निकलकर बाहर आ गए थे। वही इस बीच दिव्यांका का ऐसा कमेंट देख लोग भड़क गए।

अर्चना ने उड़ाया अब्दु-एमसी स्टैन की दोस्ती का मजाक, शिव ठाकरे बोले- 'मैं खुद उनके...'

'लोग मुझे भूल जाएंगे', आखिर क्यों ऐसा बोले आसिफ शेख?

एडमिट हुए हुए शार्क टैंक इंडिया के जज अनुपम मित्तल, फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -