फैन्स से सेल्फी के लिए पैसे लेती हैं ये मशहूर हसीना, खुद कबूली ये बात
फैन्स से सेल्फी के लिए पैसे लेती हैं ये मशहूर हसीना, खुद कबूली ये बात
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से लोकप्रियता बटोरने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस के कारण सुर्ख़ियों  में बनी रहती हैं। दूसरी तरफ उनका बेबाक अंदाज और केयर फ्री नेचर भी कई लोगों को बहुत पसंद आता है। अब तक उर्फी जावेद के जितनी भी फोटोज और वीडियो आए हैं, वह अधिकतर मुंबई एयरपोर्ट के ही हैं। लोग उनका मजाक उड़ाते हुए यह भी बोल देते हैं कि आखिर वह एयरपोर्ट क्यों जाती हैं? एयरपोर्ट से ही उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के पश्चात् आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। दरअसल इस वीडियो में उर्फी जावेद सेल्फी के लिए चार्ज की बात कर रही हैं। 

वही मुंबई एयरपोर्ट पर उर्फी जावेद मस्ती भरे अंदाज में एंट्री मारती हैं तथा पैपराजी को खूब पोज देती हैं। इसी बीच जब एक शख्स उनसे सेल्फी लेने के लिए गुजारिश करता है तो वह हमेशा की भांति हंसी-खुशी सेल्फी क्लिक करवा लेती हैं। तत्पश्चात, मस्ती भरे अंदाज में उर्फी कह रही हैं, 'मैं पहली सेल्फी फ्री में देती हूं...दूसरी के लिए पैसे चार्ज करती हूं।' 

वही सामने आए इस वीडियो में उर्फी जावेद नीले रंग के ऑउटफिट में दिखाई दे रही हैं। सेम लुक में ही उर्फी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पैपराजी के सामने अपनी नई गाड़ी का जिक्र कर रही हैं। वीडियो में कुछ फोटोग्राफर उर्फी से बोल रहे हैं कि वह स्वयं गाड़ी क्यों नहीं चलाती हैं? इस प्रश्न का उत्तर देते हुए उर्फी बोलती हैं, 'यदि मैंने गाड़ी खुद चलाई तो किसी ना किसी को ठोकर मार दूंगी।' वही उर्फी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

टीवी पर दमदार वापसी करने जा रही है 'नायरा', इस शो में आएगी नजर

पोज देते-देते कैमरे के सामने खिसक गई इस मशहूर एक्ट्रेस की ड्रेस, हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार

राहुल महाजन की बर्थडे पार्टी में पहुंची अंकिता लोखंडे, देखते ही डरे लोग, बोले- 'भागो भूत आया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -