इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया श्रीदेवी के आइकॉनिक लुक को रीक्रिएट, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया श्रीदेवी के आइकॉनिक लुक को रीक्रिएट, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी एवं अन‍िल कपूर की फिल्म मिस्टर इंड‍िया के इस हिट सांग्स में श्रीदेवी कमाल की दिखाई दी थी. ब्लू या Turquoise कलर की साड़ी में श्रीदेवी के इस आइकॉन‍िक अवतार को कई व्यक्तियों ने कॉपी किया है. कुछ ऐसा ही लुक टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री अंक‍िता लोखंडे ने भी अपनाया है. उनके इस अवतार को प्रशंसकों ने श्रीदेवी के आइकॉन‍िक लुक से तुलना की है. 

वही अंक‍िता ने प्लेन ब्लू साड़ी में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. मैच‍िंग ब्लाउज एवं कानों में मैच‍िंग कलर के स्टाइल‍िश झुमकों में अंक‍िता ने श्रीदेवी का वही आइकॉन‍िक लुक रीक्रिएट कर दिया है. बैकग्राउंड में नीला आसमान तथा पोज देती ब्लू साड़ी में अंक‍िता, एक्ट्रेस की ये तस्वीर एक दम परफेक्ट है. 

वही उनकी इस फोटो पर प्रशंसकों ने जमकर प्यार बरसाया है. किसी ने उन्हें गॉर्ज‍ियस बोला तो कोई उनपर फिदा दिखाई दे रहा है. एक शख्स ने लिखा- 'आप श्रीदेवी जी की याद दिलाती हैं.' दूसरे ने लिखा- 'मैज‍िकल ब्यूटी'. वही बात यदि अंक‍िता लोखंडे के वर्कफ्रंट की करे तो अंक‍िता को इस समय पव‍ित्र रिश्ता 2.0 में देखा जा रहा है. इस शो में अंक‍िता, अर्चना के किरदार में एवं शाह‍िर शेख, मानव की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. पव‍ित्र रिश्ता के इस दूसरे भाग में शाह‍िर शेख ने सुशांत सिंह राजपूत का स्थान लिया है. तथा उन्हें भी बहुत पसंद किया जा रहा है. 

बांसुरी की धुन पर जमकर नाची माधुरी दीक्षित, अदाएं देख परिणीति चोपड़ा भी हुई हैरान

पिंक साड़ी पहन दादा साहेब फाल्के अवार्ड फंक्शन में पहुंची श्रद्धा आर्या

ब्लॉकचेन नीति का वर्चुअल डिजिटल संपत्ति से कोई लेना-देना नहीं है: वित्त सचिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -