सरेआम इस मशहूर एक्ट्रेस ने खाने की प्लेट से छीनी रोटियां, देखकर चौंके लोग
सरेआम इस मशहूर एक्ट्रेस ने खाने की प्लेट से छीनी रोटियां, देखकर चौंके लोग
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के प्रतियोगी स्क्रीन पर दिखने के लिए कई पैतरे आजमाते हैं। कोई रोमांटिक एंगल बनाता है तो कोई जबरदस्ती की लड़ाई-झगड़े करके लाइमलाइट लूटना चाहता है। अर्चना गौतम भी लड़ाइयां करके ख़बरों में रहना चाहती हैं। मगर अर्चना ने अब रोटी पर लड़ाई करके दर्शकों को दंग कर दिया है। 

अर्चना ने अब घर में आटे एवं रोटियों को लेकर लड़ाई-झगड़ा किया। अर्चना का रोटियों पर हंगामा करना प्रशंसकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। दरअसल, निम्रत की कैप्टेंसी में सौंदर्या शर्मा को किचन ड्यूटी मिली है। सौंदर्या से रोटियां बनाते वक़्त प्रतियोगियों का आटा एक्सचेंज हो जाता है। अर्चना के आटे की रोटियां साजिद खान के ग्रुप को मिल जाती हैं तथा उनके आटे की रोटियां अर्चना को। ऐसे में अर्चना साजिद खान के हिस्से के आटे से बनीं रोटियां लेने से मना कर देती हैं तथा वो अपने आटे की रोटियां वापस मांगने लगती हैं। अर्चना के बवाल करने पर घर की नई कैप्टन निम्रत कौर साजिद खान, शिव एवं अब्दू की प्लेट से रोटियां वापस लेती हैं। खाते वक़्त रोटियां वापस लेने पर शिव ठाकरे भड़क जाते हैं। शिव बोलते हैं- थाली में से रोटियां लेकर जाते हैं, कितने चीप लोग हैं। शिव अर्चना पर भड़कते हुए कहते हैं- एक्सचेंज हुआ तो थाली में से लेकर जाओगे रोटियां? कोई तो शर्म करो...मानवता है या नहीं। इसपर अर्चना बोलती हैं- हां कोई शर्म नहीं हैं मेरे पास, भई मैं क्या करूं?

आगे शिव ने कहा- कोई खा रहा है, उसकी थाली में से रोटियां निकाल रहे हो। गेम खेलना है इनको। इंसान तो बनो पहले। एक दिन ये कर्मा तुझे फोड़ देगा। जोर का थप्पड़ देगा, बेशर्म है तू। रोटियों पर हुई शिव ठाकरे एवं अर्चना गौतम की लड़ाई पर प्रशंसक भी रिएक्ट कर रहे हैं। लोग शिव की प्रशंसा कर रहे हैं तथा खाने की थाली से रोटियां निकालने पर अर्चना को खरी-खोटी सुना रहे हैं। वही बात यदि अर्चना गौतम की करें तो वो शो में सबसे अधिक एक्टिव हैं। शुरुआत में प्रशंसक अर्चना को पसंद कर रहे थे, मगर अब वो हद से अधिक लड़ाई-झगड़े करके दर्शकों को बोर कर रही हैं। वहीं, अब खाने की प्लेट से रोटियां वापस लेना भी प्रशंसकों को पसंद नहीं आ रहा है। 

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच इंटरनेट पर छाई रुबीना दिलैक की ये तस्वीरें

फोटोशूट के दौरान अचानक नीचे गिर गई उर्फी जावेद की ड्रेस, वायरल हुआ VIDEO

उर्फी जावेद को देखते ही उछल पड़ी फैन, वीडियो देख चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -