इस मशहूर अदाकारा ने की तालिबान के पतन की दुआ
इस मशहूर अदाकारा ने की तालिबान के पतन की दुआ
Share:

जबसे अफगानिस्तान पर तालिबान ने अपनी हुकूमत कायम है, वहां के लोगों की स्वतंत्रता छिन गई है। उनका जीना दुभर हो गया है। स्वतंत्रता पर लगी लगाम ने नागरिकों को घुटकर रहने पर विवश कर दिया है। अब तालिबान ने नया नियम निकाला है। जिसके तहत अकेली औरतों का लॉन्ग डिसटेंस रोड ट्रिप प्रतिबंध कर दिया गया है। इंटरटनेट सेंसेशन उर्फी जावेद ने तालिबान के इस कदम की निंदा की है।

वही तालिबान के इस प्रतिबंध की आलोचना करते हुए उर्फी ने इंस्टा स्टोरी में लिखा- तालिबान के जल्दी पतन होने की दुआ करती हूं। अपना धर्म दूसरों पर थोपना बंद करो। वही इससे पहले भी उर्फी जावेद ऐसी घटनाओं की निंदा करती आई हैं। उर्फी जावेद स्वयं हिंदू धर्म को समझने का प्रयास कर रही हैं। वो मुस्लिम धर्म में विश्वास नहीं करतीं। बीते दिनों उर्फी जावेद ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो उनकी मां और भाई मुस्लिम धर्म को मानते हैं। वे उन्हें भी इसे मानने के लिए जोर नहीं देते। 

साथ ही उर्फी जावेद ने कहा था कि वो ना मुस्लिम धर्म को मानती हैं तथा ना ही किसी मुस्लिम लड़के से शादी करेंगी। उर्फी जावेद अपने बेबाकपन के कारण बहुत लोकप्रिय हो गई हैं। अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि वो आजकल भगवद गीता पढ़ रही हैं तथा हिंदू धर्म को जानने का प्रयास कर रही हैं। वही उर्फी अपने बेबाक बयानों की भांति अपने बोल्ड आउटफिट्स के कारण भी सुर्ख़ियों में रहती हैं। उर्फी जावेद को उनके फैशन सेंस तथा अतरंगी ड्रेसअप के लिए ट्रोल किया जाता है। बीते दिनों अभिनेत्री एक कटआउट ड्रेस में दिखाई दी थीं जिसे देखने के पश्चात् लोगों ने कहा था क्या ड्रेस चूहे ने कुतर दी। 

लाल साड़ी में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'कैसे रह लेती हो यार इतनी यंग'

बंद होने जा रहा है टीवी का ये मशहूर सीरियल, खबर सुनकर दुखी हुए अमर उपाध्याय

बिकिनी पहन पूल के आगे नाची श्रद्धा, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -