सीढ़ियों पर ही लेट गईं ये मशहूर एक्ट्रेस, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें
सीढ़ियों पर ही लेट गईं ये मशहूर एक्ट्रेस, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) उर्फ अंतरा बिस्वास अक्सर अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं। वो व्यस्त शेड्यूल से भी समय निकालकर प्रशंसकों के मनोरंजन करने का एक भी अवसर नहीं छोड़ती हैं। ऐसे में अब हाल ही की पोस्ट में मोनालिसा पर फोटोशूट का शानदार खुमार देखने के लिए मिला है।

वही मोनालिसा को फोटोशूट करवाना बहुत पसंद है, यही कारण है कि वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज साझा करती रहती हैं। ऐसे में अब फोटोशूट की खुमारी मोनालिसा पर ऐसी चढ़ी कि वो सीढ़ियों पर ही लेट गईं तथा फिर उन्होंने तस्वीर खिंचवाई। इसमें उनका स्वैग भी कम नहीं है। मोनालिसा ने अपना नया फोटोशूट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो मिनी स्कर्ट एवं क्रॉप टॉप में तस्वीरें खिंचवा रही हैं। इसमें उनका बेहतरीन अंदाज देखने के लिए मिल रहा है। प्रशंसक उनके इस स्वैग को बहुत पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में बात यदि मोनालिसा के लुक की करें तो इसमें उन्होंने अपना एकदम सिंपल लुक दिखाया है। वो सिंपल मेकअप के साथ अपनी नेचुरल ब्यूटी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। मोनालिसा ने सूरजमुखी के फूल जैसी ईयरिंग्स एवं मुस्कुराहट के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। मोनालिसा की तस्वीरों पर उनके प्रशंसक जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'ब्यूटीफुल मैम'। इसी तरह कई लोग उनके इस फोटोशूट पर अपना प्यार लूटा रहे है।

VIDEO! भरी महफ़िल में रीना रॉय ने मटकाई ऐसी कमर, देखकर उड़े लोगों के होश

फैंस के लिए खुशखबरी, बिग बॉस के बाद अब इस शो में नजर आएँगे आसिम रियाज

जन्माष्टमी पर फरमानी नाज ने गाया 'कृष्ण भजन', सुनकर मंत्रमुग्ध हुए भक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -