कांग्रेस में शामिल हुईं ये मशहूर एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर लिखा- 'एक और लड़की लड़ने के लिए तैयार है…'

लखनऊ: यूपी में विधानसभा चुनावों के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारी कर ली है. एक बार फिर से राजनीतिक दल नामी स्टार्स पर दांव खेलने की तैयारी में हैं. इस बीच भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. प्रियंका गांधी वाड्रा की उपस्थिति में रानी कांग्रेस में सम्मिलित हुईं. भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने के पश्चात् अब रानी चटर्जी राजनीतिक दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. रानी चटर्जी, प्रियंका गांधी के कैंपेन ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ का भाग बनी हैं. कांग्रेस में सम्मिलित होने की खबर रानी ने प्रियंका के साथ तस्वीर साझा करके दी है.

इसके साथ ही रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर मंगलवार को साझा की. इस तस्वीर में वह प्रियंका गांधी तथा मुंबई कांग्रेस के युवा नेता सूरज सिंह ठाकुर के साथ दिखाई दे रही हैं. ये फोटो साझा करते हुए रानी ने कैप्शन में लिखा- एक और लड़की लड़ने के लिए तैयार है. प्रियंका जी के अभियान ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के साथ जुड़ कर मैं एक नया अध्याय आरम्भ कर रही हूं. आज प्रियंका गांधी जी से दिल्ली में भेंट हुई, साथ में मुंबई कांग्रेस के युवा नेता मेरे मित्र सूरज सिंह ठाकुर.

फिलहाल, अभी ये साफ़ नहीं हो पाया है कि रानी चटर्जी आने वाले चुनाव लड़ेंगी या नहीं. हालांकि, ये स्पष्ट है कि कांग्रेस, रानी चटर्जी को अपने कैंपेन का चेहरा बनाकर वोट बटोरने की पूरी तैयारी में है. उत्तर प्रदेश की सत्ता पर उपस्थित बीजेपी किसी भी कीमत पर इस सत्ता को हाथ से नहीं जाने देना चाहेगी. भाजपा के पास भोजपुरी फिल्मों के रवि किशन एवं दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ जैसे कलाकार पहले ही कैंपेन के लिए उपस्थित हैं. ऐसे में अब कांग्रेस भी भोजपुरी स्टार्स को अपने खेमे में लाकर वोट बटोरने का प्रयास कर रही है.

'भारतीय चुनाव प्रक्रिया कई देशों के लिए बेंचमार्क..', राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर बोले PM

सपा की पहली सूची में 31 मुस्लिम और 12 यादव उम्मीदवार, क्या चुनाव में काम आएगा MY फैक्टर ?

पंजाब चुनाव के लिए नड्डा ने किया सीट बंटवारे का ऐलान, भाजपा-अमरिंदर में तय हुआ ये फार्मूला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -