'अनुपमा' को अलविदा करने जा रही है ये मशहूर एक्ट्रेस! फैंस को लगेगा झटका
'अनुपमा' को अलविदा करने जा रही है ये मशहूर एक्ट्रेस! फैंस को लगेगा झटका
Share:

एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए चर्चित यलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का नया सीजन लेकर आ रहा है। इस बार का यह शो पहले के प्रत्येक सीजन से बड़ा और इंट्रेस्टिंग होने वाला है। हर प्रकार का एक्शन तथा स्टंट जल्द ही लोगों के सामने होगा। रोहित शेट्टी हर बार की भांति इस बार भी इस शो को होस्ट करेंगे तथा शूटिंग शो की केप टाउन में ही होगी। इस बार शो में एक ट्विस्ट भी आने वाला है। दरअसल, जो प्रतियोगी इस बार शो में आने वाले हैं, वह बहुत मिक्स्ड हैं। 

वही प्रतियोगियों की लिस्ट में एक नाम और सम्मिलित हो चुका है। वह कोई और नहीं, बल्कि पॉपुलर टेलीविज़न सीरियल 'अनुपमा' फेम अनेरी वजानी हैं। अनेरी वजानी ने खुद इस शो में भाग लेने की बात को कन्फर्म किया है। अनेरी वजानी ने शो का भाग बनने को लेकर बोला, "खतरों के खिलाड़ी मेरा पहला रियलिटी शो होगा। मैं अपने उत्साह को संभालकर नहीं पा रही हूं।"

अनेरी वजानी ने आगे कहा कि मुझे नई चीजें एक्स्प्लोर करने का बहुत शौक है। मैं अपने कम्फर्ट जोन से निकलकर कुछ अच्छा, जबरदस्त और बेहतरीन करना पसंद करती हूं। इस शो के माध्यम से मैं जिंदगी में अवश्य ही नई हाइट्स अचीव करूंगी। मैं इस चैलेंज को लेकर बहुत खुश तथा उत्साहित हूं। हालांकि, अनेरी वजानी का रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' को ज्वॉइन करने को लेकर प्रशंसकों के बीच एक सवाल खड़ा कर रहा है कि क्या अभिनेत्री शो को अलविदा कह देंगी? इस बात को लेकर उनके फैंस बहुत परेशान भी है।

कांग्रेस नेताओं ने भाजपा से मुकाबला करने के लिए चिंतन शिविर में बातचीत की

नेशनल टीवी पर इस मशहूर कपल ने कर दिया कुछ ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

'ना कटे-फटे कपड़े, ना ही जींस टॉप' बल्कि इस बार साड़ी पहन एयरपोर्ट पहुंचीं उर्फी जावेद, देखते ही हो जाएगा प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -