शीतला माता की भक्ति में लीन हुई ये मशहूर अदाकारा
शीतला माता की भक्ति में लीन हुई ये मशहूर अदाकारा
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा प्रियंका पंडित का अंदाज बिल्कुल चेंज हो चुका है। एक वक़्त था जब वो अपनी बोल्डनेस से फैंस के दिलों की धड़कनें तेज करती हुई दिखाई देती है। लेकिन अब प्रियंका भगवान की भक्ति में लीन दिखाई देती है। एक्ट्रेस का ये रूप भी फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। प्रियंका पंडित इन दिनों अपनी किसी मूवी की शूटिंग में व्यस्त है। इस  दौरान पवन सिंह की एक्ट्रेस प्रियंका पंडित की कुछ तस्वीरें भी देखने के लिए मिल रही है, जो कि इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुका है। प्रियंका पंडित की इन फोटोज पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

प्रियंका पंडित ने लिया शीतला माता का आशीर्वाद:  खबरों का कहना है कि भोजपुरी अभिनेत्री प्रियंका पंडित ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज साझा कर रखी है, जिसमें शीतला माता का आशीर्वाद लेते दिखाई दे रही है। अभिनेत्री ने माता की पूजा कर नए साल की शुरुआत की है। प्रियंका पंडित ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'धैर्य रखे हर दुख के बाद सुख अवश्य आता है।

 

माता के आशीर्वाद से नए साल का शुरुआत भी कर दिया है। प्रियंका पंडित का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल होने लगा है। बता दें कि इन फोटोज में प्रियंका सादगी भरे अंदाज में नजर आ रहे है। एक्ट्रेस की इसी अदा पर फैंस फिदा हो चुके है। बता दें कि फैंस इन फोटोज पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

अनोखे अंदाज में अक्षरा सिंह अपने फैन को दी नववर्ष की बधाईयां

पत्नी को छोड़ आकांक्षा संग रोमांस करती हुए दिखाई दिए विक्रांत

पीएम मोदी की माँ के निधन पर इस एक्ट्रेस ने जताया दुख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -