ब्रेकअप के 9 महीने बाद ही इस मशहूर एक्ट्रेस ने कर ली सगाई, देखकर चौंके फैंस
ब्रेकअप के 9 महीने बाद ही इस मशहूर एक्ट्रेस ने कर ली सगाई, देखकर चौंके फैंस
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने 5 दिसंबर को अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। दिव्या अग्रवाल ने अपने जन्मदिन पर एक मेगा बैश का आयोजन किया था, जिसमें मनोरंजन जगत से जुड़े स्टार्स ने हिस्सा लिया। अपने जन्मदिन के अवसर पर ही दिव्या ने बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर से सगाई कर ली है, सोशल मीडिया पर जिसकी फोटोज वायरल हो रही हैं। वहीं, दिव्या अग्रवाल का नौ महीने पहले ही वरुण सूद से ब्रेकअप हुआ था।

दिव्या अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपूर्व पडगांवकर के साथ फोटोज साझा कर अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगाई है। दिव्या के 30वें जन्मदिन पर अपूर्व पडगांवकर ने उन्हें अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया था। सामने आईं फोटोज में दिव्या अपनी रिंग को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं तथा अपूर्व के साथ रोमांटिक पोज दे रही हैं। दिव्या पर्पल कलर के ऑउटफिट में दिखाई दे रही हैं, तो वही अपूर्व ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं। दोनों साथ में बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। 

वही इन फोटोज को साझा करते हुए दिव्या ने कैप्शन लिखा, 'क्या मैं कभी मुस्कुराना बंद कर पाऊंगी? शायद नहीं। जीवन में और अधिक चमक आ गई और मुझे इस जर्नी को शेयर करने के लिए एक सही व्यक्ति मिल गया। उनका #BaiCo हमेशा के लिए वादा। इस दिन से अब मैं कभी अकेला नहीं चलूंगी।' दिव्या के इस पोस्ट को देखकर प्रशंसक और स्टार्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। बता दें कि दिव्या अग्रवाल के मंगेतर अपूर्व बिजनेसमैन हैं तथा मुंबई में उनके कई रेस्तरां हैं। बता दे कि इससे पहले दिव्या अग्रवाल ने कई साल तक वरुण सूद को डेट कर रही थीं। दोनों को साथ में काफी समय से और अब शादी की भी खबरें आने लगी थीं, मगर इस वर्ष मार्च में उनका ब्रेकअप हो गया। 

रुबीना दिलैक के खोला अपने हॉट फिगर का राज, बताया किस डाइट को करती है फॉलो?

प्रेग्नेंसी की खबर सुन कुछ ऐसा था इस एक्ट्रेस के पति का रिएक्शन! सामने आया VIDEO

निया शर्मा ने बढ़ाया इंटरनेट पर टेम्प्रेचर, पार की बोल्डनेस की सारी हदें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -