इस मशहूर अदाकारा को अपनी तारीफ सुनना नहीं है पसंद, बोली- 'मैं साधारण लड़की हूं...'

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा एक से अधिक बार एशियाज सेक्सियस्ट वुमन की सूची में अपना नाम बना चुकी हैं, मगर अभिनेत्री को स्वयं के और बॉडी के बारे में तारीफ सुनना पसंद नहीं। स्वयं के लिए हॉट एवं खूबसूरत जैसे शब्द सुनकर निया को अजीब फील होता है। हाल ही में एक इंटरव्यू में निया शर्मा ने कहा कि आखिर उन्हें इस प्रकार के स्वयं के लिए कॉम्प्लीमेंट्स सुनना अच्छा नहीं लगता है।

बता दे कि टेलीविज़न जगत में निया शर्मा ने अपने करियर का आरम्भ एक दशक पहले किया था, मगर वर्ष 2016 में इनकी छवि बदली। एक अंतर्राष्ट्रीय मैगजीन में निया शर्मा एशिया सेक्सियस्ट वुमन की सूची में आईं जो उनके लिए एक्सेप्ट करना कठिन हो रहा था। निया भरोसा ही नहीं कर पा रही थीं कि उनका नाम इस सूची में आ भी सकता है। अपने एक इंटरव्यू में निया ने बताया कि जब कोई दूसरा इंसान आपको कॉम्प्लीमेंट करता है तो उसका शुक्रिया अदा करने के लिए आपको सिर्फ एक शब्द की आवश्यकता पड़ती है, वह है थैंक्यू, मगर मैं यह नहीं कर पाती हूं। मैं इस प्रकार के कॉम्प्लीमेंट्स को पचा नहीं पाती हूं। 

आगे बताते हुए निया ने कहा कि लोग आते हैं तथा मुझे बोलते हैं कि निया आप बहुत खूबसूरत लग रहे हो। आप बहुत हॉट हो। तथा यह सब सुनकर मुझे लगता है कि ये मेरे समीप आकर यह गलत चीजें क्यों कह रहा है? मैं इन बातों को सकारात्मकता तौर पर नहीं ले पाती हूं। मुझे नहीं लगता मैं हॉट हूं। मैं शेष लड़कियों की ही भांति एक नार्मल लड़की हूं। मैं स्वयं को थोड़ा मॉडेस्ट मानती हूं। मैं किसी से कॉम्प्लीमेंट्स की उम्मीद नहीं रखती हूं। मेरा यह अजेंडा नहीं होता है। बता दे कि हाल ही में निया शर्मा का म्यूजिक वीडियो 'फूंक ले' रिलीज हुआ है। इस गानें को फैंस का भरपूर प्यार भी मिला।

श्वेता तिवारी ने बताई अपनी टोन्ड फिगर के पीछे की सच्चाई, जानकर रह जाएंगे दंग

अक्षय कुमार के साथ डॉली बिंद्रा ने किया था डेब्यू, कॉन्ट्रोवर्सी के कारण कमाया नाम

इस मशहूर अभिनेता के पिता का हुआ निधन, थे वेंटिलेटर पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -