47 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, बेटी ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया
47 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, बेटी ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया
Share:

जानी मानी मशहूर मलयालम एक्ट्रेस आर्या पार्वती की मां ने 47 वर्ष की आयु में बेटी को जन्म दिया है। आर्या की स्वयं की आयु 23 वर्ष है तथा इस उम्र में एक छोटी सी बहन पाकर वह बेहद खुश हैं। एक इंटरव्यू में आर्या ने अपनी खुशी जताते हुए बताया कि जब उन्हें सबसे पहले इस बारे में पता चला तो वह समझ नहीं पाईं कि कैसे प्रतिक्रिया दे।

आर्या पार्वती ने बताया कि यह कोई ऐसी चीज नहीं थी जिसके बारे में वह अपने माता-पिता से उम्मीद करतीं। जाहिर तौर पर उनके माता-पिता ने पहले उन्हें इस बारे में नहीं बताया था। वह शुरू में इस बारे में जानकार शॉक्ड थीं। आर्या ने बताया कि वह बचपन से चाहती थीं कि उनकी एक छोटी बहन हो। बता दें कि आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' में भी कुछ ऐसी ही कहानी देखने को मिली थी।

आर्या पार्वती ने यह भी कहा कि उनके माता-पिता ने उन्हें यह खबर किस प्रकार दी। उन्होंने बताया कि अप्पा ने इस बात को यह सोचते हुए मुझसे सीक्रेट रखा था कि पता नहीं मैं कैसे रिएक्ट करूंगी। वहीं उन्हें अम्मा से इस बारे में तब पता चला जब वह एक रोज घर पहुंचने पर उनकी गोद में सिर रखकर रोने लगीं। आर्या ने कहा कि उन्होंने अपनी मां को समझाया तथा कहा कि भला उन्हें क्यों यह जानकर शर्मिंदगी होगी। बल्कि वह तो बचपन से ही एक बहन चाहती थीं। आर्या ने कहा कि उनकी मां के गर्भाशय में परेशानी होने के चलते उन्हें दोबारा मां बनने में इतना समय लग गया। मगर फिर जब एक दिन मंदिर में उनकी मां बेहोश हो गईं तो अस्पताल पहुंचने पर उन्हें इस बात का पता चला कि वह गर्भवती हैं।

VIDEO! भुवन बाम पर भड़के शाहरुख खान, जानिए क्या है मामला?

रुला देगा भीड़ का पहला गानाइवेंट में कचरा उठाते नजर आए रणवीर सिंह तो ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

‘यारों के यार’ है आदित्य रॉय कपूर, इस अभिनेता के बयान ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -