दुल्हन बनीं ये मशहूर एक्ट्रेस, इंटरनेट पर छाया VIDEO
दुल्हन बनीं ये मशहूर एक्ट्रेस, इंटरनेट पर छाया VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) के बीच दूरियां समाप्त हो गई हैं। ये दोनों एक बार फिर से अपनी बच्ची जियाना के लिए एक साथ आ गए हैं। तलाक कैंसिल करने के निर्णय के पश्चात् चारु और राजीव निरंतर सोशल मीडिया पर एक साथ ही हंसती मुस्कुराती फोटोज साझा कर रहे हैं। इस बीच चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो साझा कर दिया है जिसमें वो दुल्हन की भांति सजीं दिखाई दे रही हैं। 

वही इस वीडियो को चारु असोपा ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि तलाक कैंसिल होने की खुशी चारु से छिपाए नहीं छिप रही। इस वीडियो में आप देखेंगे कि चारु असोपा (Charu Asopa) कार में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में चारु 'हम दिल दे चुके सनम' फिल्म का लोकप्रिय डायलॉग बोल रही हैं। ये वो डायलॉग है जो ऐश्वर्या राय ने सलमान खान से बोला था। डायलॉग है- 'जब मैं तैयार होकर आऊंगी ना... तो होश उड़ जाएंगे तुम्हारे।'
 
तत्पश्चात, चारु असोपा (Charu Asopa) वीडियो में स्काई ब्लू कलर का लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं। लहंगे के साथ चारु ने हैवी ज्वैलरी पहनी है। गले में भारी भरकम हार और माथा पट्टी लगाई हुई हैं। इसके साथ ही कान में बड़े-बड़े झुमके चारु के लुक को और खूबसूरत बना रहे हैं। इस लहंगे को पहनकर चारु बला की खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही कैमरे पर दिलकश अदाएं दिखाती दिखाई दी। चारु का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

लॉकडाउन के चलते पैसे-पैसे के लिए मोहताज हुई ये एक्ट्रेस, आज कॉल सेंटर में कर रही है काम

बचपन से इंडस्ट्री में धमाका करती रहीं रोशनी वालिया, ग्लैमरस होते ही बना ली दूरी

'आपने क्या उखाड़ लिया बीवी बनकर', चाहत पर भड़कीं उर्फी जावेद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -