तलाक पर इस मशहूर अभिनेता का छलका दर्द
तलाक पर इस मशहूर अभिनेता का छलका दर्द
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता जैनीराज राजपुरोहित ने भी पहली बार तलाक पर चर्चा की है। जैनीराज राजपुरोहित 7 वर्ष पहले ही अपनी पत्नी से अलग हो चुके थे, मगर उन्होंने कभी इस पर चर्चा नहीं की। वहीं अब अभिनेता ने अपने अंदर छिपे दर्द को बयां किया है।  जैनीराज राजपुरोहित टीवी के जाने-माने अभिनेताओं में शुमार हैं। वो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। 

अपने टूटे रिश्ते का जिक्र करते हुए जैनीराज ने बताया, 'मैं 2015 में अपनी पत्नी से अलग हो गया था। मैं उस समय बालिका वधू कर रहा था। मैं नहीं चाहता था कि इससे मेरे काम पर कोई प्रभाव पडे़। इसलिये मैंने अपनी दिक्कतों को घर पर छोड़ने का प्रयास किया। लेकिन शूटिंग के चलते तलाक का ख्याल मुझे सताता था। हम अलग-अलग जगहों से आते थे तथा कुछ वक़्त पश्चात् तालमेल बिठाना मुश्किल हो गया था। हमने अच्छे तरीके से अलग होने का निर्णय लिया। हमारे परिवार ने भी फैसले का सम्मान किया। हालांकि, इससे निपटना आसान नहीं था। मुझे इस पर नियंत्रण पाने में थोड़ा समय लगा।' 

जैनीराज राजपुरोहित ने बताया कि ये उनकी जिंदगी का सबसे मुश्किल समय था। उन्हें डर था कि शायद ही कोई उनकी दिक्कत को समझ पायेगा। इसलिये उन्होंने कभी किसी से अपने तलाक का जिक्र नहीं किया था। वो बोलते हैं, 'मुझे लगता है कि हमारा समाज अलग हो चुके कपल को जज करता है। इसलिये मैंने अपने रिश्ते के संघर्ष को स्वयं तक ही सीमित रखा। मैं नहीं चाहता था कि लोग मुझे या मेरी पत्नी को जज करें। इस सच का सम्मान करना चाहिए कि अलगाव एक मुश्किल फैसला है। अपनी शादी को समाप्त करने के फैसले पर पहुंचने से पहले दोनों ही साथी दर्द और पीड़ा से गुजरते हैं।' तलाक के पश्चात् अब एक्टर ने अपने काम से शादी कर ली है तथा वो अपनी इस जिंदगी को काफी एंजॉय कर रहे हैं। 

अर्चना गौतम के बाद बिग बॉस से बाहर हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, फूट-फूट कर रोए अंकित

'TV में आने के लिए मेरे साथ शादी करनी होगी', इस एक्ट्रेस ने खोला इंडस्ट्री का घिनौना राज

जया बच्चन को लेकर अमिताभ बच्चन ने सबके सामने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -