डिलीवरी बॉय बनने को मजबूर हुआ ये अभिनेता, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान
डिलीवरी बॉय बनने को मजबूर हुआ ये अभिनेता, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

टेलीविज़न अभिनेता लवलेश खनेजा कोरोना के दौरान एक बुरे दौर से गुजरे। कोरोना लॉकडाउन में एक वक़्त ऐसा था जब उनके पास काम नहीं था, लवलेश को डिलीवरी बॉय बनकर गुजारा करना पड़ा। मगर फिर अचानक उनकी किस्मत इस प्रकार बदली कि उन्हें एक साथ तीन शोज मिल गए। साथ निभाना साथिया 2 फेम अभिनेता लवलेश खनेजा ने बताया कि वो लॉकडाउन में डिलीवरी बॉय के रूप में भी काम कर चुके हैं। लवलेश ने कहा- जब कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण मुंबई में शूट्स कैंसिल कर दिए गए थे, तब गोवा में शूटिंग हो रही थी। मुझे वहां शूट पर बुलाया गया था। मैं मोटरसाइकिल से किसी प्रकार मुंबई से गोवा पहुंचा था। मगर जब मैं गोवा पहुंचा तो सरकार ने वहां भी कंप्लीट लॉकडाउन की घोषणा कर दी।

आगे लवलेश ने कहा- गोवा में रहने को लेकर मैं बहुत अधिक कंफ्यूज था। किन्तु फिर मैंने कही पड़ा कि एक कंपनी को डिलीवरी बॉय की आवश्यकता है। मैंने तुरंत ऐप डाउनलोड की तथा एंट्रेंस एग्जाम दिया। इस प्रकार मेरी नौकरी लग गई। मैं लगभग 10 दिनों तक डिलीवरी बॉय की नौकरी करता रहा। ये अपने आप में ही बड़ा अनुभव था। 

आगे लवलेश ने कहा- नौकरी के चलते एक दिन मुझे एक रिजॉर्ट में डिलीवरी के लिए भेजा गया। वहां मैं एकता कपूर मैम की प्रोडक्शन टीम के एक मेंबर से मिला। हमनें बात कीं और मैंने उनके साथ अपनी प्रोफाइल साझा कर दी। मगर उस समय शूटिंग नहीं हो रही थी। तो मैंने मुंबई आने की योजना बना ली थी। मगर एक दिन मुझे अचानक प्रोडक्शन से कॉल आया तथा उन्होंने मुझे बड़ा ऑफर दिया। मुझे उनसे 1 नहीं बल्कि एक के पश्चात् एक 3 प्रोजेक्ट्स मिल गए। इनमें कुमकुम भाग्य। मोल्की और ये हैं चाहतें सम्मिलित थे। वही इस किस्से हर किसी को चौंका दिया।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई दीपिका, ये वीडियो है वजह

इस एक वजह के चलते अमिताभ बच्चन ने रचाई जया से शादी

कंटेस्टेंट्स की इस हरकत ने बिग बॉस को किया शर्मिंदा, जानिए मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -