बेटे के लिए इस मशहूर अभिनेता ने दांव पर लगाया अपना करियर, सबकुछ छोड़कर दुबई में हुए शिफ्ट
बेटे के लिए इस मशहूर अभिनेता ने दांव पर लगाया अपना करियर, सबकुछ छोड़कर दुबई में हुए शिफ्ट
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता आर माधवन बॉलीवुड के लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक हैं। फिल्म हो या वेब सीरीज उनके अभिनय को बहुत पसंद किया जाता है। आर माधवन के बेटे वेदांत भी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वह राष्ट्रिय स्तर के तैराक हैं। वह कई तैराकी कॉम्पिटिशन में अपने हुनर का जलवा बिखेर चुके हैं। अब आर माधवन ने बेटे के लिए कुछ ऐसा किया है, जिसे जानकर हर किसी को उन पर नाज होगा।

वही आर माधवन बेटे वेदांत को ओलिंपिक 2026 की तैयारी करवाने के लिए दुबई में रहने लगे हैं। उन्होंने स्वयं कंफर्म किया है वह वाईफ सरिता तथा बेटे वेदांत के साथ दुबई में हैं। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मुंबई में जो बड़े स्विमिंग पूल्स हैं, वे या तो कोरोना के कारण बंद हैं या फिर वहां पर अधिक सुविधाएं नहीं हैं। ऐसे में हम नहीं चाहते थे कि ओलिंपिक की तैयारी में बेटे को किसी भी प्रकार की समस्या हो। दुबई में बड़े पूल्स हैं, जहां पर वेदांत ओलिंपिक के लिए अच्छी तैयारी कर पाएगा। 

वही आर माधवन ने यह भी बोला है कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उनके बेटे ने अपने लिए एक नया मार्ग चुना है। बेटे का करियर उनके स्वयं के करियर से भी अधिक महत्वपूर्ण है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बच्चे जो करना चाहते हैं, उसमें माता-पिता को उनका साथ देना चाहिए। बता दें कि इस वर्ष के आरम्भ में आर माधवन के बेटे वेदांत ने बेंगलुरु में ऑर्गनाइस जूनियर राष्ट्रीय तैराकी चैंपियनशिप में 7 मेडल जीते थे जिसमें 4 सिल्वर तथा 3 कांस्य पदक सम्मिलित थे। इस कारण वेदांत एकदम से चर्चाओं में आ गए थे। आर माधवन के प्रशंसक एवं मनोरंजन जगत के तमाम स्टार्स ने बेटे की इस जीत के लिए उन्हें खूब बधाइयां दी थीं।

गोविंदा के बर्थडे पर देखें छोटे मियाँ की कॉमेडी

2022 में शादी करेंगे मलाइका-अर्जुन! ऐसे हुआ ये बड़ा खुलासा

गोविंदा के इन बेहतरीन गानों पर बिना झूमें नहीं रह सकते आप, देंखे ये सुपरहिट सांग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -