जया बच्चन के खिलाफ इस मशहूर एक्टर ने दी अपमानजनक टिप्पणी! कहा- 'अमिताभ बच्चन ने जो इज्जत बनाई'
जया बच्चन के खिलाफ इस मशहूर एक्टर ने दी अपमानजनक टिप्पणी! कहा- 'अमिताभ बच्चन ने जो इज्जत बनाई'
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कई फोटोज और वीडियोस वायरल होती रहती हैं। इनमें से कुछ खबरें सच होती हैं, तो कुछ वास्तविकता से बहुत अलग होती है। इन्हीं में से एक खबर जया बच्चन को लेकर भी है। हाल ही में जया बच्चन को संसद में बहुत सख्त रुख अपनाते हुए देखा गया। जया बच्चन इतनी गुस्से में थीं कि उन्होंने भाजपा सांसदों को श्राप दे डाला। जया बच्चन के विवादित बयान के पश्चात् कई लोग उनसे खफा दिखाई दिए। 

वही जया बच्चन के मसले पर महाभारत के अर्जुन मतलब फिरोज खान का एक ट्वीट बहुत वायरल हुआ। जिसमें कहा गया कि 'अमिताभ बच्चन ने बीते 50 वर्षों में जो अपनी इज्जत बनाई थी, उसकी... वाईफ ने उस इज्जत का कबाड़ा कर दिया।'  आखिर इस वायरल ट्वीट का सच है क्या? क्या सच में फिरोज खान जैसे मंझे हुए कलाकार ऐसी बात लिख सकते हैं?

वही अपने एक इंटरव्यू में अभिनेता फिरोज खान ने सच बताया। फिरोज खान का कहना है कि वो अमिताभ बच्चन तथा उनके परिवार की बहुत इज्जत करते हैं। जिस अकाउंट से जया बच्चन को लेकर ट्वीट किया गया। वास्तव में वो फर्जी अकाउंट है। एक व्यक्ति द्वारा फर्जी ट्वीटर आईडी बना कर उनके नाम का गलत उपयोग किया जा रहा है। वो पहले भी इस व्यक्ति के खिलाफ FIR कर चुके हैं। लेकिन अकाउंट ब्लॉक नहीं किया गया। अब वहीं जया बच्चन के मामले के पश्चात् वो फिर से साइबर क्राइम के पास सहायता के लिये पहुंच गये हैं। अभिनेता की रियल ट्विटर आईडी @ARJUNFEROZKHAN है। अभिनेता का कहना है कि वो बच्चन परिवार की इतनी इज्जत करते हैं कि सपने में भी जया बच्चन के खिलाफ ऐसे शब्द उपयोग नहीं कर सकते हैं। मामले को लेकर वो साइबर क्राइम की सहायता ले रहे हैं। जल्द ही वो सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर मसले पर अपनी सफाई भी पेश करेंगे।

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को सलमान खान ने कहा 'बहन जी', जानिए क्या है वजह?

एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाए जैस्मिन-अली, ये है वजह

इंटरनेट पर छाया गौहर खान का ये बेहतरीन डांस वीडियो, फैंस के साथ-साथ स्टार्स भी कर रहे कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -