पति के खून से सने चावल खाने वाली महिला से मिल चूका है ये मशहूर अभिनेता, बोले- 'द कश्मीर फाइल्स' में है सब सच'
पति के खून से सने चावल खाने वाली महिला से मिल चूका है ये मशहूर अभिनेता, बोले- 'द कश्मीर फाइल्स' में है सब सच'
Share:

विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) एक बड़ी सफल फिल्म बन गई है। वही जबसे ये फिल्म रिलीज हुई है तब से बॉलीवुड दो धड़ों में बंट गया है। एक धड़ा इसे जबरन झूठा बताने में लगा है तो दूसरी ओर एक-एक कर लोग अब इस फिल्म का सपोर्ट भी कर रहे हैं। इन्हीं समर्थकों में से एक हैं म्यूजिक डायरेक्टर तथा अभिनेता पीयूष मिश्रा। उन्होंने इस फिल्म को पूर्ण रूप से सच बताया है।

पीयूष मिश्रा ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स के एक-एक शब्द को सच बताया। उन्होंने कहा कि कश्मीर में जो कुछ भी हुआ है उसे किसी भी प्रकार से झूठा करार नहीं दिया जा सकता है। जो लोग इसे प्रोपेगेंडा करार दे रहे हैं, उनसे विवाद करने का कोई मतलब नहीं है। मिश्रा के अनुसार, फिल्म में जिस महिला को उसके पति के खून से सने हुए चावल खिलाए गए थे वो उससे मुलाकात कर चुके हैं। उन्होंने वो वीडियो भी देखने का दावा किया है।

वही फिल्म में जो दिखाया गया है, एक-एक बात सही है। अभिनेता संजय सूरी का जिक्र करते हुए पीयूष मिश्रा ने कहा कि उनके (संजय सूरी) पिता का भी इसी प्रकार से क़त्ल कर दिया गया था। लोग चुपचाप निकल गए, उस पर आज तक कोई FIR तक नहीं हुई। कश्मीर में घोषणा कर दी गई कि लोग 48 घंटे में वहाँ से चले जाएँ तथा लोग वहाँ से चले गए। अभिनेता ने ये भी बताया कि वो स्वयं भी कश्मीर के कबाइलियों पर एक कहानी लिख रहे हैं, जिसमें 1947 से 1995 तक का उल्लेख किया जाएगा। पीयूष मिश्रा ने कहा कि वो 85 वर्ष की एक ऐसी महिला से मिलें हैं, जिसने 1947 में हुए कबाइली हमलों को अपनी आँखों से देखा था। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि गुजरात के दंगों पर भी फिल्म बननी चाहिए। बता दे कि पीयूष मिश्रा फिल्म एक्टर, म्यूजिक डायरेक्टर, गीतकार, गायक, स्क्रिप्ट राइटर और संवाद लेखक तथा एक लोकप्रिय थिएटर डायरेक्टर और हिंदी नाटककार हैं। 

मौसी बनने की बात को लेकर अंशुला कपूर की ख़ुशी का नहीं कोई ठिकाना, शेयर की फोटोज

पहले ही सप्ताह में बच्चन पांडे का हुआ पत्ता साफ़, एक हफ्ते में हुआ इतना कारोबार

वरुण ने की आँखों से गुस्ताखियाँ, फैंस ने कर दिया मजेदार कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -