बिग बॉस 16 का पहला वाइल्ड कार्ड बना ये मशहूर एक्टर, तेजस्वी प्रकाश से है खास रिश्ता
बिग बॉस 16 का पहला वाइल्ड कार्ड बना ये मशहूर एक्टर, तेजस्वी प्रकाश से है खास रिश्ता
Share:

टीवी का चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' प्रशंसकों के बीच अपनी पैठ बना चुका है। बिग बॉस 16 के घर में स्टार्स ने हंगामा मचाया हुआ है। बिग बॉस 16 के गेम में बने रहने के लिए स्टार्स एक दूसरे की धज्जियां उड़ा रहे हैं। हालांकि इन प्रतियोगियों को ये नहीं पता कि जल्द ही 'बिग बॉस 16' के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्रीज होने वाली हैं। कुछ वक़्त पहले ही गोल्डन बॉइज ने 'बिग बॉस 16' के घर में कदम रखा था तो लोगों ने उनको वाइल्ड कार्ड समझ लिया था। शीघ्र ही सच सबके सामने आ गया। कुछ वक़्त के लिए ही गोल्डन बॉइज को 'बिग बॉस 16' के घर में पहुंचे थे। 

गोल्डन बॉइज के जाने के पश्चात् निर्माता घर में वाइल्ड कार्ड्स की एंट्री करवाने वाले हैं। खबर आ रही है कि निर्माताओं को 'बिग बॉस 16' का पहला वाइल्ड कार्ड मिल गया है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, 'बिग बॉस 16' के निर्माताओं ने कुछ समय पहले ही टेलीविज़न अभिनेता नमिश तनेजा को अप्रोच किया था। फिलहाल 'बिग बॉस 16' के निर्माता नमिश तनेजा से बात कर रहे हैं। जल्द ही नमिश तनेजा वाइल्ड कार्ड के रूप में 'बिग बॉस 16' के घर में एंट्री करेंगे। 

आपको बता दें कि नमिश तनेजा का बिग बॉस 15 विजेता तेजस्वी प्रकाश के साथ गहरा कनेक्शन हैं। नमिश तनेजा, तेजस्वी प्रकाश के साथ सीरियल स्वरागिनी में काम कर चुके हैं। बिग बॉस 15 के चलते नमिश तनेजा ने तेजस्वी प्रकाश को खूब सपोर्ट किया था। वैसे ये पहली बार नहीं है जब नमिश तनेजा को बिग बॉस में आने का आमंत्रण प्राप्त हुआ है। इससे पहले भी नमिश तनेजा को बिग बॉस का ऑफर भेजा जा चुका है।

कैमरे में कैद हुई श्वेता तिवारी की ऐसी हरकत, लोग बोलने लगे बेशर्म

‘सुबह उठते ही आरोप लगाने के बारे में सोचती है’, चारु असोपा पर इस शख्स ने लगाए बड़े आरोप

साजिद खान के चक्कर में अब बिग बॉस से बाहर होगी ये कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -