10 लाख से भी कम में भी रही ये धमाकेदार कार, जानिए फीचर्स
10 लाख से भी कम में भी रही ये धमाकेदार कार, जानिए फीचर्स
Share:

यदि आप एक नई कार खरीदने वाले हैं और आपका बजट 10 लाख रुपये है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं मार्केट में उपलब्ध कुछ ऐसी कारों के बारे में जो देश में बहुत ही लोकप्रिय हैं और आपके बजट में आसानी से फिट हो चुके है, तो चलिए देखते इन कारों की पूरी लिस्ट.

Mahindra XUV 300: महिंद्रा XUV300 दो पावरट्रेन के विकल्प के साथ उपलब्ध है इसमें 1.2-लीटर, तीन-सिलेंडर, पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर, चार-सिलेंडर डीजल इंजन भी दिया जा रहा है. पहला इंजन 109 bhp की पॉवर और 200 Nm का टार्क प्रोड्यूस करता है जबकि दूसरा इंजन वाला 115 bhp की पॉवर और 300 Nm का टार्क पैदा करने का एलान कर दिया है. ट्रांसमिशन विकल्पों में जिसमे 6-स्पीड मैनुअल यूनिट और एक AMT यूनिट भी दी जा रही है. इस कार के W4 पेट्रोल, W4 डीजल और W6 पेट्रोल जैसे 3 वेरिएंट्स को 10 लाख रुपये से कम में खरीदा जाने वाला है. 

Hyundai Verna: Hyundai Verna में 1.5-लीटर पेट्रोल, 1.5-लीटर डीजल और 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल के तीन इंजन विकल्प भी दिए जा रहे है. 1.5-लीटर पेट्रोल और डीजल मिलों को स्टैंडर्ड रूप में 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पेश कर दिया गया है, जबकि एक IVT और 6-स्पीड AT का भी ऑप्शन मौजूद है. इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम मूल्य 9.43 लाख रुपये है.

इन शहरों में अब नहीं चलेंगे 'विक्रम-आटो'!

आज ही फाइनेंस करवाएं हुंडई की शानदार कार, मूल्य में भी मिलेगी भारी छूट

OLA या Activa जानिए कौन है बेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -