VIDEO: पैपराजी के सामने हाथ जोड़ते दिखीं ये मशहूर एक्ट्रेस, जानिए क्या है मामला?
VIDEO: पैपराजी के सामने हाथ जोड़ते दिखीं ये मशहूर एक्ट्रेस, जानिए क्या है मामला?
Share:

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस' से मशहूर हुईं निक्की तंबोली किसी न किसी कारण चर्चाओं में आ ही जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी ऐसी फोटोज साझा करती हैं, जिससे देखकर उनके प्रशंसक क्रेजी हो जाते हैं। वही अब निक्की का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिससे एक बार फिर वह सुर्ख़ियों में आ गई हैं। 

वही वीडियो में देखा जा सकता है कि निक्की तंबोली पैपराजी के सामने हाथ जोड़ते दिखाई दे रही हैं। दरअसल, उनका यह वीडियो हवाईअड्डे का है। वह फोटोग्राफर्स के सामने पोज देकर तस्वीरें क्लिक करवाती हैं। फोटोग्राफर्स उनसे कहते हैं कि आप 'बिग बॉस' के टॉप 3 में किसे देखना चाहती हैं? इसके उत्तर में वह शमिता शेट्टी का नाम लेती है। वह बोलती हैं कि मैं चाहती हूं कि शमिता जीते। वैसे, कोई भी जीत सकता है कि मगर मैं चाहती हूं कि शमिता ही विजेता बने। इस के चलते निक्की से यह भी पूछा जाता है कि क्या वह फिनाले में सम्मिलित  होंगी? वह थोड़ी देर तक सोचकर बोलती हैं, शायद।

वही कार में बैठने के पश्चात् निक्की अपने हाथों को सैनिटाइज करती है। वह कार का कांच नीचे करके पैपराजी से कहती हैं, 'इन दिनों कोरोना बहुत बढ़ रहा है। अपना ध्यान रखना तथा मास्क पहनना बिल्कुल भी मत भूलना। अपने हाथों को सैनिटाइज करते रहना। एक जिम्मेदार नागरिक की भांति अपना ध्यान रखना। इस के चलते वह हाथ जोड़कर पैपराजी से विनती करती हैं। वह आगे बोलती हैं, कुछ भी रुकना नहीं चाहिए। किसी का काम रुकना नहीं चाहिए'। तत्पश्चात, निक्की रवाना हो जाती हैं।

कोरोना ने बढ़ाई आफत! IIT भिलाई के रायपुर कैंपस में 50 छात्र हुए संक्रमित

अपनी ही सरकार के खिलाफ हाई कोर्ट पहुंचे सुब्रमण्यम स्वामी, टाटा ग्रुप को भी लपेटा

अंगीठी जलाकर हाथ सेंक रहे थे बच्चे, तभी हुआ खतरनाक धमाका और जल गई बच्ची...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -