2018 में लॉन्च होगा यह इलेक्ट्रिक स्कूटर
2018 में लॉन्च होगा यह इलेक्ट्रिक स्कूटर
Share:

भारत में 2018 में लॉन्च होगा इलेक्ट्रिक स्कूटर 'फ्लो' जिसका निर्माण गुड़गांव स्थित इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कम्पनी 22 मोटर्स ने किया है. हाल ही में इलेक्ट्रिक स्कूटर के प्रोटोटाइप को पेश किया गया है. कम्पनी का भारतीय बाजार में एक साल में 50,000 इकाइयां बेचने का लक्ष्य है. सबसे पहले इस स्कूटर को दिल्ली में लांच किया जायेगा,पहले छह महीनों में पुणे और बंगलुरु के साथ ही भारत के प्रमुख 10 शहरों में इसे भेजा जायेगा. 

22 मोटर्स ने अपना लक्ष्य हासिल करने के लिए उत्पाद विपणन के लिए $ 5 मिलियन खर्च करने की योजना तैयार कर  रही है. कंपनी ने उत्पादन क्षमता और उत्पाद विकास में $ 8 मिलियन से अधिक का निवेश किया है. सोसाइटी ऑफ मैन्युफैक्चरर्स ऑफ इलेक्ट्रिक व्हीकल (एसएमईवी) के अनुसार कुल विद्युत दोपहिया बिक्री केवल 23,000 यूनिट्स है.

बता दे कि कम्पनी रोज 300 स्कूटर बना सकती है. कम्पनी ने हरियाणा इंडस्ट्रीज के सीईओ ईश्वर सिंह के नेतृत्व में पूर्व सीरीज ए राउंड फंडिंग में 1.6 करोड़ डॉलर इकठ्ठा किए है.कम्पनी बैटरी निर्माता और इलेक्ट्रॉनिक प्लेयर के साथ रणनीतिक साझेदारी भी मांग रही है. आने वाले समय में भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक मोटरकार्प में काफी मुकाबला बढ़ जायेगा.

कुछ बेहतरीन फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुई 'Honda Grazia'

Video : भारत में कुछ ऐसे ही पाए हैं Bike Lovers

टवेंटी टू मोटर्स ने पेश की स्मार्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर

 

 

 


 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -