नए नाम और फीचर्स के साथ लॉन्च हुई ये इलेक्ट्रिक स्कूटर
नए नाम और फीचर्स के साथ लॉन्च हुई ये इलेक्ट्रिक स्कूटर
Share:

इस वक़्त इंडियन मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की खूब बिक्री और भी ज्यादा तेजी से बढ़ती जा रही है. ऐसे में यदि आप भी जल्द ही एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाह रहे है तो Hero Electric के कुछ मॉडल्स पर जरूर विचार कर सकते हैं. ये स्कूटर्स बढ़िया रेंज तो देते ही हैं साथ ही इनके मूल्य भी बहुत कम है. चलिए जानते हैं इस कंपनी के कुछ सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के बारे में विस्तार से.... 

हीरो ऑप्टिमा ड्यूल बैटरी: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में दो बैटरी का सपोर्ट भी दिया जा रहा है. यह स्कूटर 140 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है. इसका अधिकतम रफ्तार 45 kmph है. जिसको फुल चार्ज करने में 4-5 घंटे  लग जाते है. जिसमे पोर्टेबल बैटरी, एलईडी हेडलैंप, एंटी थेफ्ट अलार्म, अलॉय व्हील, यूएसबी पोर्ट, रिमोट लॉक जैसे फीचर भी दिए जा रहे है. इस स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 77 हजार 490 रुपये है.

आट्रिया और एड्डी: हीरो आट्रिया और दोनों ही सिर्फ 25 किलोमीटर प्रति घंटे की अधिकतम तेजी से काम कर सकते है और ये 85 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है. ये दोनों ही फुल चार्ज होने में चार से पांच घंटे का वक़्त लेते हैं.

फोटोन इलेक्ट्रिक: यह स्कूटर 108 किलोमीटर तक की रेंज देने में कामयाब है. यह 45 किलोमीटर प्रति घंटे की अधिकतम रफ्तार से चल पाएगा. यह स्कूटर फुल चार्ज होने में 5 घंटे का वक़्त लेता है. इसमें रिमोट लॉक, एंटी थेफ्ट अलार्म, अलॉय व्हील, पोर्टेबल बैटरी जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे है. इस स्कूटर का एक्स शोरूम मूल्य 80 हजार 790 रुपये है.

शानदार रेंज और माइलेज के साथ मिल रही ये इलेक्ट्रिक कार

माइलेज के मामले में एकदम झकास है ये बाइक

दिवाली से पहले महिंद्रा ने दिया महंगाई का झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -