'गुजरात का 25 साल का भविष्य तय करेगा ये चुनाव..', प्रचार के लिए मैदान में उतरे हार्दिक पटेल
'गुजरात का 25 साल का भविष्य तय करेगा ये चुनाव..', प्रचार के लिए मैदान में उतरे हार्दिक पटेल
Share:

अहमदाबाद:  गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दलों का प्रचार तेज हो गया है। इसी क्रम में राज्य की एक सीट की चर्चा जमकर चल रही है, जो इस वक्त हॉट सीट बनी हुई है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं विरमगाम विधानसभा सीट की, जहां से कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में आने वाले हार्दिक पटेल को टिकट दिया गया है।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक पटेल इन दिनों अपने विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने में व्यस्त हैं। इस दौरान पाटीदार नेता ने अपने ट्विटर वॉल पर प्रचार की कुछ तस्वीरें शेयर की है और लिखा है कि विरमगाम विधानसभा के विभिन्न गांवो में चुनाव प्रचार किया। उन्होंने आगे लिखा कि, गुजरात विधानसभा का यह चुनाव सामान्य नहीं है, इस चुनाव से गुजरात का 25 साल का भविष्य तय होगा। बता दें कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन से सुर्ख़ियों में आए युवा नेता हार्दिक पटेल को वीरमगाम सीट से भाजपा ने टिकट दिया है।

वहीं, इस सीट से जीत दर्ज करना भी हार्दिक पटेल के लिए जरूरी है। इस सीट के इतिहास पर नजर डालें तो यहां की जनता, बारी -बारी से  कभी कांग्रेस, तो कभी भाजपा को मौका देती रही है। हालांकि, 2012 विधानसभा चुनाव के बाद से इस सीट पर कांग्रेस का कब्जा है। जानकारों के मुताबिक, हार्दिक पटेल को इस सीट पर जीतकर दिखाना होगा, जिससे उनका सियासी कद और भी ऊंचा हो जाएगा।

'मूर्खों से भरा है उद्धव ठाकरे का खेमा', एकनाथ शिंदे गुट के सांसद का बड़ा हमला

'मंगल ग्रह पर भी लगा है पीएम मोदी का पोस्टर..', ये क्या बोल गए मनोज तिवारी ?

'मेरी कलाई में इतनी ताकत है कि मैं अपना भविष्य बदल सकता हूँ', विरोधियों को CM शिंदे का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -