यहां कुत्ता ले जाने पर मिलेगा डिस्काउंट
यहां कुत्ता ले जाने पर मिलेगा डिस्काउंट
Share:

डिस्काउंट का नाम सुनते ही मन में एक अजीब सी लहार दौड़ जाती है और फिर हम जल्दी जल्दी तैयार होकर चले जाते है सामान खरीदने क्योंकि उस सामान पर हमे डिस्काउंट जो मिलने वाला रहता है। लड़कियों को सेल में जाना काफी पसंद होता है क्योंकि वहाँ भी उन्हें डिस्काउंट की उम्मीद रहती है कहीं भी पहुच जाते है लोग, बस डिस्काउंट मिलना चाहिये। लेकिन क्या ऐसा सुना है की कुत्ता साथ में लेजाने पर डिस्काउंट मिलेगा नहीं न !! लेकिन ऐसा होता है मुम्बई में एक ऐसी जगह है जहाँ कुत्ता साथ लेजाने पर डिस्काउंट मिलता है। जी हाँ डिस्काउंट वो भी 75%.

मुंबई में लोनावाला स्थित रुमोर्स स्काई विला एंड रिसोर्ट में यह छूट दी जाती है। यह रिसोर्ट मुंबई से 85 किलोमीटर दूर मुंबई-पुणे हाइवे पर स्थित हिल स्टेशन लोनावाला में है। इस रिसार्ट में स्काई विला बनाया हैं। यहां घूमूने आने वाले लोगों के साथ उनके पालतू कुत्तो के रहने और उनकी गतिविधियों के लिए खास जगह बनाई गई हैं। इस रिसोर्ट के प्रबंध निदेशक देवांग बडियानी का कहना है कि जब लोग बाहर कहीं घूमने जाते हैं तो अपने पालतू जानवरों को घर पर या पडोसी और रिश्तेदारों के यहां छोड जाते हैं। इसी को ध्यान में रखकर रिसोर्ट ने यह डिस्काउंट की योजना बनाई।

योजना के तहत पालतू कुत्ता साथ लेकर आने पर भारी छूट का फैसला किया गया। छूट भी सीधे 75 प्रतिशत की छूट शुरू की। देवांग का कहना है कि जब लोग बाहर घूमने जाते हैं तो अधिकांश होटलों या रिसोर्ट में ग्राहकों के पालतू कुत्तों को लाने की इजाजत नहीं देते। ऐसे में पालतू कुत्तों और परिवार को काफी परेशानी का सामना करना पडता है। इसी को ध्यान में रखकर रिसोर्ट ने यह योजना शुरू की है।

चलिए लेकर चलते है आपको आँखों की रहस्यमयी दुनिया में

ब्रिटेन की कंपनी ने बनाई बेतुकी Body Bow, इससे अच्छा तो लंगोट बना देते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -