अस्पताल आने वाली हर महिला को प्रेग्नेंट कर देता ये डॉक्टर, खुलासा हुआ तो दंग रह गए सभी
अस्पताल आने वाली हर महिला को प्रेग्नेंट कर देता ये डॉक्टर, खुलासा हुआ तो दंग रह गए सभी
Share:

हाल ही में एक हैरतंअगेज खबर सामने आई है जिसमे बताया जा रहा है कि एक फर्टिलिटी डॉक्टर 94 बच्चों का बाप निकला। तथा अभी भी यह गिनती जारी है। दरअसल, वह अपने यहां आनेवाले रोगियों में अपना स्पर्म डाल दिया करता था। इस मामले को लेकर अब नेटफ्लिक्स ने एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है। घटना अमेरिका के Indianapolis की है। यहां के डॉ। डोनाल्ड क्लाइन की सच्ची कहानी से लोगों को अवगत कराने के लिए नेटफ्लिक्स ने ‘Our Father’ नाम की एक डाक्यूमेंट्री बनाई है। 1970 तथा 1980 के दशक में यह डॉक्टर अपने अस्पताल में आने वाली महिला मरीजों को बिना जानकारी दिए उनमें अपना स्पर्म डाल दिया करता था।

वही यह अपराधी को पहली बार उनकी बेटी जैकोबा बेलाईड ने उजागर किया था। स्पर्म डोनेशन के माध्यम से ही उनका जन्म हुआ था। एक दिन उन्होंने घर पर अपना DNA टेस्ट किया। जिसमें उन्हें पता चला कि इस डॉक्टर से उनके सात भाई-बहन और हैं। मगर उनकी मां अलग-अलग हैं। तत्पश्चात, यह ग्रुप अपनी फैमली ट्री की सच्चाई जानने के लिए काम करने लगा। जिसमें उन्हें पता चला- उनके माता-पिता का फर्टिलिटी डॉक्टर महिला रोगियों में अपना स्पर्म डाल दिया करता था। 

डाक्यूमेंट्री में जैकोबा ने इस बारे में डिटेल में बताया है। मैट व्हाइट को भी यह खबर प्राप्त हुई कि वह भी डॉक्टर क्लाइन की बच्ची है। उन्होंने बोला- मैं बस अपनी मां के लिए बुरा महसूस कर रही थी। मैट की मां लिज व्हाइट ने कहा- जब मैट का DNA टेस्ट आया तो मेरे मुंह से पहली बात यह निकली कि मेरा 15 बार दुष्कर्म हुआ है तथा मुझे पता भी नहीं चला। डॉक्टर क्लाइन द्वारा अपने उपचार को लेकर उन्होंने बोला कि वह हमेशा अपने ऑफिस में अकेला होता था। मामले सामने आने के बाद क्लाइन को अदालत ले जाया गया। तब के प्रावधानों के अनुसार, उसने कोई क्रिमिनल कानून को नहीं तोड़ा था। तत्पश्चात, उससे लगभग 40 हजार रुपए का फाइन वसूला गया। तथा उसे छोड़ दिया गया। वर्ष 2018 में एक कानून पास किया, जिसके तहत Indiana में अवैध स्पर्म दाताओं को गैर-कानूनी माना जाएगा। हालांकि इसे लेकर अमेरिका में अब तक कोई फेडरल लॉ नहीं है।

REVIEW: जोरदार है जयेशभाई की कहानी, देखकर आ जाएगा मजा

'दो बार तो PM बन गए, अब आगे क्या ?..', जब विपक्षी राजनेता ने पीएम मोदी से किया था सवाल

अभी और रुलाएगी झुलसाती गर्मी, लू को लेकर आज ‘येलो अलर्ट’ जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -