यहाँ डोसा खाने के बदले मिल रहे हैं 71000 रुपये, बस इतनी छोटी है शर्त
यहाँ डोसा खाने के बदले मिल रहे हैं 71000 रुपये, बस इतनी छोटी है शर्त
Share:

अगर आप डोसा खाने के शौकीन हैं, तो आज हम आपको बड़ी खबर देने जा रहे हैं। जी दरअसल आप डोसा खाकर 71000 रुपये जीत सकते हैं। अब आप कहेंगे ऐसे-कैसे? तो यह भी हम आपको बताते हैं। जी दरअसल यह ऑफर दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में मिल रहा है। यहाँ दिल्ली के उत्तम नगर में एक रेस्टोरेंट है, जिसका नाम 'स्वामी शक्ति सागर रेस्टोरेंट' है। जी हाँ और यहां लोगों को 'डोसा चैलेंज' पूरा करने पर अपने साथ 71000 रुपये का चेक इनाम के रूप में घर ले जाने का मौका मिल रहा है। अब आप कहेंगे यह बड़ा आसान है तो हम आपको बता दें कि यह कोई आम डोसा नहीं है, बल्कि इस डोसा की लंबाई 10 फीट है।

जी हाँ और यह डोसा इन दिनों लोगों के लिए चैलेंज बना हुआ है। दिल्ली के इस रेस्टोरेंट ने अपने कस्टमर्स के लिए यह अनूठी चुनौती पेश की है और कहा जा रहा है जो यह चुनौती को पूरा करेगा उसे 71,000 रुपये जीतने का मौका मिलेगा। इस डोसे को केवल 40 मिनट में खाना है और यह 10 फीट लंबा डोसा जो 40 मिनट में खत्म कर देगा वह जीत जाएगा। वहीं रेस्टोरेंट के मालिक शेखर कुमार का कहना है कि हमारे रेस्टोरेंट में 10 फीट लंबा 'डोसा चैलेंज' चल रहा है। इसके अलावा रेस्टोरेंट के मालिक ने बताया कि जिस भी व्यक्ति ने 40 मिनट में अकेले डोसा खत्म कर दिया, हम उसे 71,000 रुपये की पुरस्कार राशि चेक के रूप में प्रदान करेंगे।

आगे मालिक ने बताया कि पहले वह छोटा डोसा बनाते थे, हालांकि अपने ग्राहकों के लिए उन्होंने अब अधिक चुनौतीपूर्ण बना दिया है। पहले वह 5 फीट, 6 फीट तथा 8 फीट का डोसा बनाते थे। लेकिन अब वह 10 फीट का विशाल डोसा बनाते हैं। केवल यही नहीं बल्कि रेस्टोरेंट के मालिक ने बताया कि अभी तक 25 से 26 लोगों ने इस चुनौती को स्वीकार किया है। हालांकि आज तक कोई भी यह चुनौती जीत नहीं पाया है। इसी के साथ मालिक का कहना है कि इस चैलेंज में भाग लेने के लिए बहुत जगह से कॉल आ रहे हैं। आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि इस डोसे की कीमत 1500 रुपये है।

55 वर्षीय प्रेमिका ने 32 साल के प्रेमी को उतारा मौत के घाट, सामने आई चौंकाने वाली वजह

दिल्ली सामूहिक दुष्कर्म मामले को धार्मिक रंग देने की कोशिश, आधी रात पीड़िता के घर पहुंचे निहंग और।।।

माँ की याद में रो पड़े अर्जुन, कहा- 'मैं आपके बिना अधूरा हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -