सिंगल्स को यहाँ मिल रहा है Valentine's Day का खास ऑफर, बस करना होगा ये काम

आप सभी को करीना कपूर खान और शाहिद कपूर की सुपर हिट फिल्म जब वी मेट तो याद ही होगी. इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था और इस फिल्म के बाद ही शाहिद और करीना का ब्रेकअप हो गया था. आपने देखा होगा इस फिल्म के एक सीन में आदित्य (शाहिद कपूर) गीत (करीना कपूर) के बॉयफ्रेंड अंशुमन (तरूण अरोड़ा) की फोटो को जलाकर फ्लश करवाते हैं. ऐसे में दिल्ली का एक बार भी कुछ ऐसा ही ऑफर दे रहा है. जी हाँ, वहीं वह इसके बदले में फ्री में एक शॉट भी दे रहा है.

आप सुनकर हैरान रह गए ना लेकिन यह सच है. जी हां, अगर आप इस वैलेंटाइन्स डे पर सिंगल हैं या फिर आपका ब्रेकअप हो चुका है तो ये आपके लिए अच्छा ऑप्शन है. आप यहाँ जा सकते हैं अपने एक्स की फोटो को जलाकर फ्लश कर सकते हैं और फ्री का एक शॉट मार सकते हैं. जी दरअसल उथसा दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में मौजूद Gastronomica Kitchen & Bar ये ऑफर दे रहा है.

बताया गया है कि इसके लिए आपको 3 आसान स्टेप्स को फॉलो करना होगा. जिसमे सबसे पहला अपने एक्स की कोई सबसे बेकार फोटो ढूंढना, दूसरा उसे प्रिंट करना और तीसरा जलाना होगा. जी हाँ, इस वैलेंटाइन्स डे पर जिन लोगों के पास कोई पार्टनर नहीं है, उनके लिए ये ऑफर बेस्ट हो सकता है. वैसे यह बात तो उनकी हुई जो सिंगल है या जिनका ब्रेकअप हो गया है अब अगर आप प्यार में हैं तो किसी अच्छे कैफे में जाकर अपना वेलेंटाइन डे मना सकते हैं.

इस बेहद खूबसूरत राजकुमारी से था राहुल गांधी का अफेयर, मिल गया धोखा!

Valentines Special: पहली नजर में खुद से 3 साल बड़ी एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे महेश बाबू

इस वेलेंटाइन पर चुने अपनी जन्म दिनाक के अनुसार अपना पार्टनर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -