इस दिन आॅफ एयर हो जाएगा टीवी शो 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी'
इस दिन आॅफ एयर हो जाएगा टीवी शो 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी'
Share:

टीवी का सबसे चर्चित और सबसे पसंदीदा शो 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी' के फैंस के लिए बुरी खबर हैं. बता दे कि आपका ये पसंदीदा शो जल्द ही बंद होने जा रहा हैं. गौरतलब हैं कि इस शो में जाने माने कलाकार अनस रशीद और अभिनेत्री के तौर पर रेहा शर्मा नजर आ रही थी, खास बात यह हैं कि इन दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते थे. दरअसल पिछले दिनों से ये शो टीआरपी के मामले में पिछड़ रहा था जिसके चलते शो निर्माता ने शो को बंद करने का फैसला लिया हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी' जून के पहले वीक में आॅफ एयर हो जाएगा. बता दे कि इस शो की शुरुआत अप्रैल 2017 में हुई थी जिसके बाद से यह शो काफी पॉपुलर हुआ लेकिन पिछले कुछ दिनों से इस शो की स्टोरी दर्शकों को लुभा नहीं पा रही हैं. इस शो में मुख्य भूमिका में नजर आ रही अभिनेत्री रेहा शर्मा टीवी दुनिया का एक जाना पहचाना नाम हैं जिन्होंने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया हैं.

रेहा न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी कर चुकी हैं. उन्होंने 'धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' में काम किया हैं वह अभिनेत्री कियारा आडवाणी की दोस्त की भूमिका में नजर आई थी. इसके अलावा इस शो में अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना शर्मा नेगेटिव किरदार में नजर आती हैं.

ये भी पढ़े

अपने 9 साल पुराने लव को वापस ला रही हैं एकता कपूर

'अंगूरी भाभी' बनने से पहले भी शिल्पा शिंदे ने इस शो में 'भाभी' बनकर जीता था सबका दिल

14 एपिसोड की वेब सीरीज के लिए 50 करोड़ खर्च कर रही एकता कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -