इस दिन रिलीज होगी ऋचा की 'दासदेव'

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' की सफलता के बाद अब फिल्म 'दासदेव' की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म के निर्देशक सुधीर मिश्रा है. इस फिल्म में ऋचा चड्ढा लोकप्रिय किरदार पारो की भूमिका में दिखेंगी जबकि अदिति राव हैदरी चंद्रमुखी और राहुल भट्ट देव के रूप में दिखाई देंगे. बता दे कि, यह फिल्म सरत चंद्र चट्टोपाध्याय के क्लासिक उपन्यास 'देवदास' का एक आधुनिक फ्लिप है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सुधीर मिश्रा ने कहा कि, "मुझे लगता है कि किसी भी काम का प्रयोग करना मेरा अधिकार है. यह सब कुछ मेरी विरासत है, इसलिए जब तक मैं इसे स्वीकार करता, तब तक इसे बना नहीं सकता." आगे उन्होंने कहा कि, "मैं 'देवदास' को स्वीकार करता हूं, मैंने देव पारो और चंद्रमुखी तीन किरदारों को लिया."

वही ऋचा चड्ढा ने फिल्म 'दासदेव' के बारे में बात करते हुए ऋचा ने कहा कि, "मुझे लगता है कि 'दासदेव' उनकी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है, इसलिए मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं. मैंने 'फुकरे रिटर्न्‍स' जैसी फिल्म में काम किया था, जो व्यावसायिक फिल्म थी, लेकिन 'दासदेव' बहुत गंभीर, राजनीतिक व्यंग्य और नाटक क्षेत्र में आता है." आगे ऋचा ने कहा कि, "मुझे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है."

ये भी पढ़े

‘जीजाजी छत पर हैं’ में दिखेंगे अनूप, सोमा और योगेश

कभी अपने सपनों से समझौता मत करो- प्रियंका चोपड़ा

अपनी वास्तविक जिंदगी को कभी पर्दे पर नहीं लाती- रानी मुखर्जी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -