सोनाली को किडनेप करना चाहता था ये क्रिकटर, हो गया था अभिनेत्री के प्यार में पागल
सोनाली को किडनेप करना चाहता था ये क्रिकटर, हो गया था अभिनेत्री के प्यार में पागल
Share:

सोनीला बेंद्रे 90 के दशक की बहुत खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री कही जाती है। उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने है। पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी सोनाली बेंद्रे की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग देखने के लिए मिलती है। कुछ  वक़्त पहले पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने अपने बयान के लिए चर्चाएं बटोरी थीं कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को किडनैप करना चाह रहे हैं।

रिपोट्स में दावा किया गया था कि उनका सोनाली बेंद्रे पर बहुत बड़ा क्रश था और एक टॉक शो में, उन्होंने स्पष्ट रूप से बोला था कि वह सोनाली को प्रपोज़ करने के लिए कुछ भी  कर सकते है और यदि वह मना करती हैं, तो वह उन्हें किडनैप करके ले आएंगे। शोएब सोनाली के बहुत बड़े फॉलोअर थे और उनके प्यार में पागल हो चुके थे उन्हें एक्ट्रेस से इस कदर प्यार हो गया था कि वह उनकी तस्वीर अपने पर्स में रखते थे। इतना ही नहीं उनके साथी खिलाड़ी भी अभिनेत्री के लिए उनकी फीलिंग्स से वाकिफ थे।

शोएब ने खुलासा किया था कि वह सोनाली से कभी नहीं मिले वहीं अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा है कि, "मैं कभी भी उनका फैन नहीं था। मैंने एक या दो बार उनकी मूवीज देखीं, लेकिन मैं कभी भी उनका फैन नहीं था। मैंने उन्हें मूवीज में देखा है और वह बहुत खूबसूरत महिला हैं। मैंने उनका बीमार पड़ने का संघर्ष भी देखा है। उन्होंने साहस दिखाया और एक बहादुर महिला के रूप में अपने संघर्ष से बाहर आ गई।"

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा था कि, "उन्होंने वापस लड़ाई लड़ी और तब मैं उनका फैन बन गया। मुझे एक महिला को इतना बहादुर और साहसी देखकर बहुत अच्छा लगा। उन्होंने दूसरी महिलाओं के लिए रास्ता बनाया है। मैं कभी जुड़ा नहीं था उनके साथ। यह कहना कि मेरे कमरे में उनका पोस्टर था, गलत था। मेरे कमरे में केवल एक पोस्टर था और वह इमरान खान का था, एकमात्र क्रिकेटर जिसे मैं अपना आदर्श भी मानते है।''

पॉपकॉर्न के 1500 रुपये होने पर आई शहनाज गिल की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

सोनाली के बयान पर आया उर्वशी का रिएक्शन- "मैंने अपने दम पर बनाया..."

लंदन में होगा भगवान भरोसे फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -