कियारा सिद्धार्थ के बाद शादी के बंधन में बंधेगा ये कपल
कियारा सिद्धार्थ के बाद शादी के बंधन में बंधेगा ये कपल
Share:

बॉलीवुड की कुछ मूवीज ऐसी है, जो रिलीज होने के उपरांत से ही लोगों के दिमाग में आ चुकी है। ऐसी ही एक मूवी है 'दृश्यम 2'। अजय देवगन की ये फिल्म साल 2022 में काफी चर्चा में बनी हुई है। इस मूवी 'दृश्यम 2' ने बॉक्स ऑफिस  पर हंगामा मचा दिया है। इस मूवी के निर्देशक अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा चर्चा में रहे थे। इस दौरान अब अभिषेक पाठक को लेकर एक बड़ी खबर भी सुनने के लिए मिली है। अभिषेक पाठक से जुड़ी इस खबर को जानने के उपरांत फैंस बहुत खुश दिखाई दे रहे है। तो चलिए जानते है अभिषेक पाठक के किस फैसले को लेकर बी-टाउन में खूब चर्चा हो रही हैं।

अभिषेक पाठक जल्द करेंगे शादी: अभिषेक पाठक अपनी शादी की खबर को लेकर बहुत चर्चा में बने हुए है। अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) की कुछ दिनों पहले रोमांटिक तस्वीरें सामने आई है। इसके उपरांत से ये कहा जा रहा है दोनों जल्द शादी करने वाले है। इन दोनों के विवाह की डेट को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों शादी के फंक्शन्स 8 और 9 फरवरी 2023 को गोवा में होंगे। इन दोनों की शादी की खबर सामने आने के बाद फैंस काफी खुश भी दिखाई दे रहे है।

 

कब हुई थी सगाई: फिल्म 'दृश्यम 2' के डायरेक्टर अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय ने वर्ष 2022 की 24 जुलाई सगाई को कर लिया था। जिसके बाद इनका रिश्ता ऑफिशियल हो चुका है। इन दोनों का अफेयर बी-टाउन में बहुत चर्चा में रहा था। इसके उपरांत से फैंस इन दोनों की शादी का इंतजार कर रहे थे। शिवालिका ओबेरॉय बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस है। शिवालिका ओबेरॉय ने मूवी खुदा हाफिज में एक अहम रोल निभाया था।

लता दीदी की जिंदगी के जुड़ा वो किस्सा जिसे सुनकर रो देंगे आप

प्रिंस नरूला के साथ रिश्तों को लेकर चर्चा में आई थी नोरा फतेही

आपको रुला देगी नोरा फतेही की कहानी, 5 हजार लेकर आई थी भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -