7 जन्मों के बंधन में बंधे ये कपल
7 जन्मों के बंधन में बंधे ये कपल
Share:

साउथ मूवी स्टार नागा शौर्य (Naga Shaurya) ने आखिरकार बैंग्लुरू की बिजनेसवुमेन और लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अनुषा शेट्टी (Anusha Shetty) के साथ विवाह कर लिया है। इस स्टार कपल की ग्रैंड शादी हुई है। जहां फिल्म स्टार ने पूरे रीति-रिवाज के साथ अपनी पत्नी अनुषा शेट्टी के गले में वरमाला पहनाते हुए दिखाई दिए। इन दोनों की शादी की तस्वीरें औऱ वीडियोज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगे हैं। इसमें दोनों सितारे पारंपरिक दूल्हा-दुल्हन के लिबास में एक दूसरे के साथ में हुईं। तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुके है। जिसमें मूवी स्टार नागा शौर्या और अनुषा शेट्टी शादी की रस्मों को निभाते हुए दिखे हैं।  

बैंग्लुरू में हुई नागा शौर्य और अनुषा शेट्टी की ग्रैंड वेडिंग: टॉलीवुड स्टार नागा शौर्य और अनुषा शेट्टी ने 20 नवंबर को बैंग्लुरू में ग्रैंड वेडिंग की है। इससे पहले दोनों सितारों की बैंग्लुरू में ही प्री-वेडिंग फेस्टीविटीज हुई थीं। जहां मेहंदी सेरेमनी और कॉकटेल पार्टी की तस्वीरें भी सामने आईं। दोनों सितारों की शादी को लेकर बीते काफी दिनों से बज था। आखिरकार दोनों सितारों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आने लगे हैं।

 

इन मूवी में बिजी हैं नागा शौर्या: मूवी स्टार नागा शौर्या के करियर की बात करें तो मूवी स्टार अपनी 24वीं मूवी व्यस्त है। इस मूवी को फिलहाल एनएस 24 कहकर पुकारा जाने लगा है। मूवी को निर्देशक SS अरुणांचलम डायरेक्ट कर रहे हैं। ये एक एक्शन एंटरटेनर मूवी है। जिसमें नागा शौर्या दमदार एक्शन अवतार करते दिखाई देने वाले है। इससे पहले फिल्म स्टार कृष्णा वृंदा बिहारी फिल्म में नजर आए थे। ये मूवी हिट रही थी। अब एक्टर की अगली फिल्म पर हर किसी की निगाह है।

क्या बिना शादी के ही माँ बनने जा रही है नित्या मेनन

मेगास्टार कमल हासन ने 'कांतारा' देखने के बाद उठाया बड़ा कदम

खुले आसमान के नीचे वर्कआउट का आनंद लेते नजर आए राम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -