शादी में दोस्तों ने दिया प्याज़ का गुलदस्ता, क्या होगा इससे बेहतरीन उपहार?
शादी में दोस्तों ने दिया प्याज़ का गुलदस्ता, क्या होगा इससे बेहतरीन उपहार?
Share:

इस समय सभी जगह महगाई ने मार डाला है और सभी महंगाई की मार से परेशान हैं. ऐसे में सबसे महंगा इस समय जो है वह है प्याज. जी हाँ, इससे हर कोई परेशान है. कभी प्याज 30-40 रुपये किलो बिकने वाले थे लेकिन आज वही प्याज़ 100 रुपये के पार पहुंच चुका है. अब इस समय आम आदमी के लिए प्याज खाना दुर्लभ हो चुका है और वह प्याज के लिए भटक रहा है. इस समय आलम यह है कि लोगों की शादी में भी प्याज़ उपहार के तौर पर दिया जाने लगा है.

जी हाँ, हाल ही में ऐसा हुआ है तमिलनाडु के कडलूर में, जहां एक कपल की शादी में दोस्तों ने प्याज़ का बुके बनाकर उन्हें गिफ़्ट किया. जी हाँ, हमें पता है यह सुनकर आप हैरान हो गए होंगे लेकिन यह सच है. ऐसे में नवविवाहित जोड़े ने भी दोस्तों का ये तोहफ़ा हंसते-मुस्कुराते हुए लिया और तस्वीर में आप प्याज़ लेते हुए कपल की ख़ुशी देख सकते हैं कितनी अधिक है. वैसे भी प्याज़ के बढ़ते दामों को देखते हुए इस शादी-शुदा जोड़े का ख़ुश होना भीवाजिब ही है क्योंकि प्याज इस समय जितने दामों में है उसमे अगर उसे कोई खरीदकर देगा तो बहुत ख़ुशी होगी.

सामने आई रिपोर्ट्स की माने तो तमिलनाडु में प्याज़ की क़ीमत 20 रुपये से बढ़ कर 140 रुपये हो चुकी है. वहीं प्याज़ व्यापारी का कहना है कि यह बेमौसम बारिश के कारण है. इसी के साथ राज्य के मुख्यमंत्री ई पलनीस्वामी का कहना है कि दो सप्ताह के अंदर प्याज़ के दाम कम होने की संभावना है.

दुनिया की एक ऐसी जगह जिस पर किसी का नहीं है अधिकार, एक भारतीय ने नाम दिया था 'किंगडम ऑफ़ दीक्षित'

दीवार पर टेप लगा केला बिका 85 लाख रुपये में, तस्वीर हो रही है वायरल

ये है दुनिया की सबसे महंगी जेल, जहां एक कैदी पर होते है लाखो खर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -