ये कंटेस्टेंट होगा 'लॉक अप' का विनर, जानिए क्यों जीत सकते हैं शो?
ये कंटेस्टेंट होगा 'लॉक अप' का विनर, जानिए क्यों जीत सकते हैं शो?
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी कंगना रनौत की जेल में शेर की भांति दहाड़ लगा रहे हैं। शो में मुनव्वर की एंट्री के समय पर उनकी विवादित पर्सनैलिटी को लेकर बहुत प्रश्न उठाए गए थे। मगर शो का भाग बनने के बाद से ही मुनव्वर ने हर किसी को बता दिया कि वो एक अच्छे कॉमेडियन होने के साथ एक अच्छे मनुष्य भी हैं। मुनव्वर फारूकी कंगना रनौत के शो लॉक अप के सबसे लोकप्रिय एवं लविंग प्रतियोगी बन चुके हैं। सोशल मीडिया पर यदि आप एक नजर डालेंगे तो आपको मुनव्वर की शानदार फैन फॉलोइंग का अंदाजा हो जाएगा। 

वही शो के पहले सप्ताह में ही दर्शकों ने मुनव्वर फारूकी को अपना विजेता बता दिया था। मुनव्वर की मनोरंजक पर्सनैलिटी तथा प्यारी सी स्माइल ने हर किसी को उनका दीवाना बना दिया। मुनव्वर फिनाले वीक में अपना स्थान पक्का कर चुके हैं। मुनव्वर फारूकी गेम में आरम्भ से ही बहुत सक्रीय रहे हैं। मुनव्वर को लॉक अप के मास्टरमाइंड का नाम दिया गया है। गेम में आगे बढ़ने के लिए कब कौन सी चाल चलनी है, ये मुनव्वर फारूकी बखूबी जानते हैं। मुनव्वर लॉक अप के सबसे शार्प खिलाड़ी हैं। 

साथ ही मुनव्वर हर टास्क को पूरी शिद्दत के साथ खेलते हैं। गेम में आगे बढ़ने तथा शो जीतने का जज्बा मुनव्वर में स्पष्ट दिखाई देता है। लॉक अप में मुनव्वर एक उम्दा खिलाड़ी के तौर पर सामने आए हैं। मुनव्वर के शातिर दिमाग से साथ उनकी मासूम सी हंसी पर हर कोई फिदा हो जाता है। मुनव्वर हर किसी को सरलता से अपनी ओर आकर्षित कर लेते हैं, जो गेम में उनके लिए बहुत लाभदायी सिद्ध हुआ है। अंजलि संग मुनव्वर का लव एंगल भी ऑडियंस को बहुत पसंद आया है, जिसका लाभ उन्हें हो सकता है। वही मुनव्वर फारूकी की इन्ही क्वालिटी को देख हर कोई ये अनुमान लगा रहा है कि इस मुनव्वर फारूकी ही लॉक अप के विनर बनेंगे।

कैंसर सर्जरी के बाद क्या खाना है सबसे खतरनाक? एक्ट्रेस छवि ने किया खुलासा

दूसरी बार रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती है शिल्पा, शादी को लेकर बोली- 'मैं सिंगल ही ठीक...'

कपिल शर्मा शो में आएँगे बॉलीवुड के ये 2 जिगरी दोस्त, प्रोमो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -