शहनाज गिल के साथ नजर आएंगी बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट
शहनाज गिल के साथ नजर आएंगी बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' अब अपने फिनाले के नजदीक पहुंच गया है। शो में अब सिर्फ सात प्रतियोगी बचे हैं। सभी प्रतियोगी ट्रॉफी हासिल करने की जद्दोजहत में लगे हुए हैं। यूं तो इन 7 प्रतियोगियों में से कोई एक ही 'बिग बॉस 16' का खिताब अपने नाम कर पाएगा। लेकिन, बाहरी दुनिया में प्रोजेक्ट्स हर किसी के हाथ लगने लगे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि सलमान खान ने शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' के लिए प्रियंका चाहर चौधरी का नाम रिकमंड किया है। वहीं, अब खबर आ रही है कि सौंदर्या शर्मा भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'बिग बॉस 16' के प्रतियोगी एवं प्रोड्यूसर साजिद खान अपनी फिल्म के लिए सौंदर्या शर्मा को साइन करने वाले हैं। बता दें, साजिद खान चार वर्ष पश्चात् बतौर डायरेक्टर वापसी करने जा रहे हैं। साजिद खान ने 'बिग बॉस 16' के ग्रैंड प्रीमियर पर अपनी नई फिल्म की घोषणा की थी। उन्होंने अपनी फिल्म का नाम नहीं बताया था मगर, बिग बॉस के घर में रहते हुए उन्होंने इस बात का खुलासा अवश्य कर दिया था कि वह अपनी फिल्म में शहनाज गिल को बतौर लीड एक्ट्रेस कास्ट करने वाले हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, साजिद खान की यह फिल्म अप्रैल महीने तक फ्लोर पर उतर जाएगी। रिपोर्ट के अनुसार, इसी फिल्म के आइटम सॉन्ग में सौंदर्या शर्मा दिखाई देंगी। हालांकि, न ही सौंदर्या शर्मा की ओर से और न ही साजिद खान की ओर से इस खबर की पुष्टि की गई है। 

शराब पीकर बेकाबू हुए ‘संस्कारी बाबूजी’, फ्लाइट में मचाया जमकर हंगामा

वायरल हुआ 'टीवी की पार्वती' का ये वीडियो, देखकर बेकाबू हुए फैंस

बिग बॉस के बाद इस शो में पहुंचे अब्दु रोजिक, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -