बिग बॉस ओटीटी 3 के इस कंटेस्टेंट ने राम चरण को फिल्म आरआरआर में फाइट ट्रेनिंग दी है, अब वह घर में मचा रहे हैं तहलका

बिग बॉस ओटीटी 3 के इस कंटेस्टेंट ने राम चरण को फिल्म आरआरआर में फाइट ट्रेनिंग दी है, अब वह घर में मचा रहे हैं तहलका
Share:

हरियाणा के बॉक्सर नीरज गोयत इन दिनों बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के घर में हलचल मचा रहे हैं। आपको इससे भी ज़्यादा हैरानी इस बात की होगी कि उन्होंने बॉलीवुड एक्टर राम चरण को फिल्म 'आरआरआर' के फाइट सीन्स के लिए ट्रेनिंग दी है। क्या अब आप उन्हें पहचान पाएंगे?

हरियाणा का उभरता सितारा

हरियाणा के करनाल जिले के रहने वाले नीरज गोयत बॉक्सिंग रिंग और उससे बाहर भी अपनी अलग पहचान बना चुके हैं और बिग बॉस ओटीटी में इस सीजन के डार्क हॉर्स के रूप में अपनी पहचान बना चुके हैं। शो में आने के बाद से ही उनके करिश्माई व्यवहार ने दूसरों को प्रभावित करना शुरू कर दिया है, लेकिन घर के अंदर उनका खेल कैसा रहेगा, यह देखना बाकी है।

बॉक्सिंग चैंपियन और फिल्म सलाहकार

पेशेवर मुक्केबाज़ होने के अलावा, नीरज गोयत अपने कोचिंग कौशल के लिए भी प्रसिद्ध हैं, उन्होंने कई बॉलीवुड सितारों को फ़िल्मों में फाइट सीक्वेंस में सहायता की है। उन्होंने 2008 में भारत के सर्वश्रेष्ठ मुक्केबाज़ का खिताब जीता और उसके बाद फ़िल्म उद्योग में कदम रखा।

फ़िल्मी करियर की मुख्य बातें

नीरज गोयत ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत अनुराग कश्यप की फ़िल्म 'मुक्काबाज़' से की थी और बाद में 'तूफ़ान' में एक बॉक्सर की भूमिका निभाई थी। उन्होंने फ़िल्म 'आरआरआर' में भी योगदान दिया, जहाँ उन्होंने सुपरस्टार राम चरण के साथ कई फाइट सीक्वेंस में काम किया।

बिग बॉस ओटीटी में विवादित बयान

नीरज गोयत ने बिग बॉस में शो के विजेता एल्विश यादव के बारे में तीखी टिप्पणी करके विवाद खड़ा कर दिया। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह घर के अंदर एल्विश यादव की तरह उत्पात मचाएंगे, तो नीरज ने खारिज करते हुए कहा कि वह नहीं जानते कि एल्विश यादव कौन है और उन्होंने देश के लिए उनके योगदान के लिए ओलंपिक पदक विजेता मुक्केबाजों को मान्यता देने के महत्व पर प्रकाश डाला।

इस अपडेट में नीरज गोयत की बॉक्सिंग रिंग से लेकर मनोरंजन की दुनिया तक की अप्रत्याशित यात्रा को दर्शाया गया है, जहां वह अपनी विविध प्रतिभाओं से दर्शकों को आश्चर्यचकित और प्रभावित करते रहते हैं।

जिस बेटे को डॉक्टर ने बता दिया था मरा हुआ, 33 साल बाद वो लौटा जिंदा

पिता ने नहीं दिया प्रॉपर्टी में हिस्सा तो बेटे ने किया ऐसा काम, देखकर लोगों के उड़े होश

इंटरनेट पर छाया Dolly चाय वाले का ये अनोखा VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -