Mujhse Shaadi Karoge : शो के इस कंटेस्टंट ने शहनाज़ गिल को लेकर कही थी यह बात
Mujhse Shaadi Karoge : शो के इस कंटेस्टंट ने शहनाज़ गिल को लेकर कही थी यह बात
Share:

'पंजाब की कटरीना' के नाम से दर्शकों के बीच मशहूर अदाकारा शहनाज गिल टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में अपनी क्यूटनेस के लिए काफी मशहूर हुईं।इसके साथ ही कलर्स चैनल के मेकर्स ने शहनाज गिल की क्यूटनेस को भुनाने के लिए बिग बॉस 13 खत्म करते हुए 'मुझसे शादी करोगे' नाम का एक शो प्रसारित किया, जिसमें 'पंजाब की कटरीना' को अपने लिए दूल्हे का चुनाव करना था। फिलहाल  यह शो वो लोकप्रियता हासिल नहीं कर सका, जिसकी उम्मीद की जा रही थी और मेकर्स ने इसे समय से पहले ही बंद करने का फैसला कर डाला।

इसके साथ ही 'मुझसे शादी करोगे' में शहनाज गिल बिना दूल्हे के साथ बाहर आईं परन्तु पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने अपने लिए एक दुल्हन का चुनाव कर लिया। अब वो उसके साथ फेरे लेंगे या नहीं, यह तो आने वाला वक्त बताएगा परन्तु मेकर्स अपने शो से जिस टीआरपी की उम्मीद कर रहे थे वो उन्हें प्राप्त नहीं हुई। वहीं इसकी एक बहुत बड़ी वजह शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी भी है। इसके साथ ही असल में बिग बॉस 13 के दौरान दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्ड बन गया था, जिस कारण दर्शक यह स्वीकार ही नहीं कर पाए कि वो अपने लिए इतनी जल्दी कोई दूल्हा तलाश रही हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'मुझसे शादी करोगे' में हिस्सा लेने वाले पंजाबी गायक इंदीप बख्शी (Indeep Bakshi) ने एक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए बताया है कि, 'शहनाज बहुत अच्छी लड़की हैं परन्तु बिग बॉस 13 के दौरान उनके और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच एक अच्छा बॉन्ड बन गया था, जिसकी बराबरी कर पाना मुश्किल था। वहीं इसके साथ ही जो समय मेरे पास था उसमें शहनाज के साथ मजबूत बॉन्ड बनाना बहुत मुश्किल था। इसके साथ ही शो के दौरान हमें फोन यूज करने की भी इजाजत नहीं थी, ऐसे में मेरे पास जो समय था उसमें मैं उन्हें इम्प्रेस नहीं कर पाया। अंत में मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा कि शहनाज सिद्धार्थ की ही है और उसी की रहेगी।'

खुद को एक दर्शक की तरह देखने पर उत्साहित है शैफाली जरीवाला

निया शर्मा ने अलग अंदाज में की फैंस से घर में रहने की अपील

कविता कौशिक ने धुलवाए पति से बर्तन, देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -