महज 500 रुपए में ये कंपनी दे रही 5G इंटरनेट सुविधा
महज 500 रुपए में ये कंपनी दे रही 5G इंटरनेट सुविधा
Share:

देश के कई शहरों में अब फास्टेस्ट इंटरनेट सर्विस 5G पेश हो गई है। अलग- अलग राज्यों में रह रहे रिलायंसबी JIO और AIRTEL के यूजर्स को 5G इंटरनेट सर्विस भी दी जा रही है। ऐसे में यदि आप भी इन टेलीकॉम कंपनियों के यूजर हैं तो यह जानकारी आपके काम की साबित होने वाली है।

एक महीने से कम वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान- एयरटेल यूजर्स के लिए 239 रुपये में प्रीपेड रिचार्ज प्लान भी दिया जा रहा है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 1GB प्रतिदिन 4G डेटा और प्रतिदिन 100 SMS का लाभ दिया जा रहा है। प्लान 24 दिन की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है। JIO यूजर्स के लिए 239 रुपये पर प्रीपेड रिचार्ज प्लान में 5G नेट ऑफर किया जाता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 1.5 GB प्रतिदिन 4G DATA और प्रतिदिन100 एसएमएस का लाभ भी प्रदान किया जा रहा है। प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है।

एक माह की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान- एयरटेल यूजर्स के लिए 265 रुपये में भी प्रीपेड रिचार्ज प्लान भी दिया जा रहा है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 1GB प्रतिदिन 4G DATA और प्रतिदिन100 SMS का लाभ प्रदान किया जा रहा है। प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ प्रदान किया जा रहा है। JIO यूजर्स के लिए 259 रुपये में भी प्रीपेड रिचार्ज प्लान आता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 1.5GB प्रतिदिन 4G डेटा और प्रतिदिन 100 SMS का लाभ भी दिया जा रहा है। प्लान एक कैलेंडर मंथ की वैलिडिटी के साथ आता है।

रॉकेट की स्पीड से काम करेगा आपका इंटरनेट, जानिए कैसे

WHATSAPP में नया फीचर्स, जानिए क्या है इस बार खास

कहर बरपाने आ रिहा है ऐसा स्मार्टफोन, फीचर्स जीत लेंगे आपका दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -