इस आईटी कंपनी ने कोरोना काल में कमाया जबरदस्त फायदा
इस आईटी कंपनी ने कोरोना काल में कमाया जबरदस्त फायदा
Share:

आईटी कंपनी माइंडट्री ने इस चालू वित्त वर्ष की प्रथम तिमाही में 129.8 प्रतिशत का शुद्ध मुनाफा कमाया. कंपनी के अनुसार अप्रैल-जून तिमाही में उसका शुद्ध फायदा 213 करोड़ रुपये रहा. बीते वर्ष इस तिमाही में कंपनी का फायदा 92.7 करोड़ रुपये रहा था. इस वर्ष की प्र​थम तिमाही में बेंगलूरु की इस कंपनी का राजस्व भी 4.1 प्रतिशत से बढ़कर 1908.8 करोड़ रुपये रहा जो बीते वर्ष की समान तिमाही में 1834.2 करोड़ रुपये था.

महाराष्ट्र में भी ऑपरेशन लोटस की आहट ! अपनी कुर्सी बचाने में जुटे सीएम ठाकरे

बता दे कि डॉलर के लिहाज से कंपनी का फायदा 111.7 प्रतिशत से बढ़कर 2.83 करोड़ डॉलर रहा. वही जून 2020 तिमाही की समाप्ती में कंपनी के ग्राहकों की तादाद 292 पहुंच गई. जून तिमाही में कंपनी नें छह नए ग्राहक बनाए है. जून तिमाही की समाप्ती में माइंडट्री के स्टाफ की तादाद 21955 थी. कंपनी के सीईओ और एमडी देवाशीष चटर्जी ने बताया कि कोविड-19 के बावजूद कंपनी ने बेहतर प्रदर्शन किया. उन्होंने आशा जताई कि आगामी दिनों में कंपनी अपनी स्थिति और पुख्ता कर लेगी. 

'कांग्रेस में प्रतिभा को कभी श्रेय नहीं दिया जाता', पायलट की उपेक्षा पर सिंधिया का प्रहार

दूसरी ओर देश में कोरोना वायरस से ठीक होने वाले मरीजों की तादाद लगातार बढ़ रही है. गत 24 घंटों के समय 17,988 मरीज ठीक हुए हैं. लेकिन, इस दौरान 28,498 नए केस भी सामने आए हैं. भारत में कोरोना संक्रमितों की तादाद 9 लाख के पार पहुंच गई है. इसमें से अब तक 5.53 लाख से अधिक मरीज पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं, सक्रिय केस से ठीक होने वाले मरीजों की तादाद 2,59,894 हो गई है. ठीक हुए रोगीयों की दर बढ़कर 63.02 हो गई है. 

कोरोना के चलते सेंट्रल यूनिवर्सिटी जम्मू ने बढ़ाई प्रवेश परीक्षा की दिनांक

'हे कांग्रेस की राजमाता, अपने कुनबे को संभालिए.... ' सोनिया गाँधी पर भाजपा नेता का प्रहार

इन बड़े विवादों से रहा है अक्षय कुमार का नाता, रेखा और नागरिकता पर जमकर खड़ा हुआ था बखेड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -